‘मिर्जापुर 2’ फेम प्रियांशु पेनयुली ने गर्लफ्रेंड वंदना जोशी संग रचाई शादी, वायरल हुईं तस्वीरें

11/27/2020 10:55:25 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ में रॉबिन का किरदार निभाने वाले प्रियांशु पेनयुली अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस वंदना जोशी संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। प्रियांशु ने 26 नवंबर को अपनी गर्लफ्रेंड वंदना का हमेशा-हमेशा के लिए हाथ थाम लिया है। अब कपल की प्री-वेडिंग से लेकर शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें एक साथ दोनों का बेहद प्यारा अंदाज देखने को मिल रहा है। 

PunjabKesari


बता दें प्रियांशु ने देहरादून में रीति रिवाज के साथ शादी रचाई है। कपल ने अपनी शादी में मोस्टली एक मैचिंग कपड़े पहने। शादी में वंदना ने पेस्टल पिंग कलर का लहंगा पहना, वहीं प्रियांशु ने भी मैचिंग कलर की शेरवानी पहनी।

PunjabKesari

 

दुल्हन अवतार में वंदना बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। शादी में एक्ट्रेस अपने होने वाले पति को वरमाला पहनाती नजर आ रही हैं और प्रियांशु खूब हंस रहे हैं। 

PunjabKesari


शादी के अलावा कपल की हल्दी, मेहंदी और डीजे नाइट की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। हल्दी के दिन प्रियांश और वंदना ने येलो कलर के आउटफिट पहने, जिसमें कपल बेहद प्यारा नजर आया। इसके अलावा वंदना अपने हाथों में पिया के नाम की मेहंदी लगाए बेहद खुश नजर आईं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर हैं और कमेंट कर उन्हें शादी की बधाईंयां भी दे रहे हैं।
PunjabKesari

बता दें, कोरोना महामारी के कारण दोनों ने अपने होमटाउन में काफी सिंपल तरीके से शादी की है। शादी सिर्फ 50 लोगों को ही शामिल किया गया था। सूत्रों के मानें तो दोनों अब मुंबई के लिए रवाना होंगे और अपने करीबी दोस्तो को रिसेप्शन पार्टी देंगे। 

PunjabKesari


वर्कफ्रंट पर, प्रियांशु पेनयुली को हाल ही में वेब सीरीज मिर्जापुर 2 में देखा गया था। इस सीरीज में प्रियांशु ने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया था। वंदना भी टीवी के कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने टीवी सीरियल के अलावा थिएटर और दो म्यूजिकल शोज किए हैं। वह जल्द ही एक वेब सीरीज भी करने जा रही हैं।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News