बेटी मीशा के साथ शॉपिंग करने पहुंची मीरा, स्टाइल में बाॅलीवुड एक्ट्रेसेस को देती हैं मात

5/11/2019 12:11:41 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत इंडस्ट्री का एक ऐसा कपल है जो अपने घर का सामान खरीदने खुद जाते हैं। कई बार शाहिद कपूर घर के लिए सामान लेते हुए भी नजर आते हैं।

वहीं अब मीरा की भी कुछ ऐसी ही तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैैं। बीती शाम मीरा बेटी मीशा के साथ बाजार में शॉपिंग करते वक्त स्पॉट हुईं। 

इन तस्वीरों में मीरा व्हाइट फॉर्मल शर्ट के साथ वाइड लेग पैंट्स में ग्लैमरस अंदाज में दिख रही हैं। इस दौरान मीरा ने एक बैग की कैरी किया था। मीरा तस्वीरों को देखने से साफ जाहिर हो रहा था कि वह फैशन की अच्छी खासी समझ है। यहां मीरा ने इस सफेद फॉर्मल शर्ट के साथ वाइड लेग वाली पैंट्स पहनी हैं।

वहीं मीशा की बात करें तो वह एक सेलिब्रिटी किड की तरह ही स्टाइलिश अंदाज में दिखीं।

इस दौरान मीशा व्हाइट और रेड चेक फ्रॉक में हमेशा की तरह क्यूट लग रही हैं। मीशा इस दौरान मस्ती करती दिखीं। तस्वीरों में मीशा जीभ निकालती दिखीं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर आखिरी बार फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमजोर साबित हुई थी। अब 'कबीर सिंह' से शाहिद को काफी उम्मीदें हैं।फिल्म में उनके ऑपोजिट कियारा आडवाणी नजर आएंगी।

फिल्म की कहानी फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक ऐसे मेडिकल सर्जन की कहानी है जिसकी गर्लफ्रेंड की शादी किसी और से हो जाती है।  इसके बाद वह मेडिकल सर्जन खुद को तबाह करने की राह पर चल पड़ता है। यह फिल्म 21 जून 2019 को रिलीज होगी। 

Smita Sharma