मेरी छोटी-छोटी खुशियों की वजह तुम हो...मीरा राजपूत ने सीढ़ियों पर बैठ अपने बच्चों पर लुटाया खूब प्यार, तस्वीर देख बन जाएगा आपका दिन

3/16/2022 10:56:16 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भले ही फिल्मी बैकग्राउंड से कोई ताल्लुक नहीं रखती, लेकिन वह एक परफेक्ट पत्नी और अपने बच्चों की सुपर मॉम हैं। वह अपने परिवार और खुशियों का खूब ख्याल रखती हैं। उन्हें अक्सर बच्चों और पति शाहिद के साथ आउटिंग पर स्पॉट किया जाता है, जिसकी तस्वीरों को लेकर वो सुर्खियों में आ जाती हैं। हाल ही में मीरा ने अपने दोनों बच्चों के साथ एक मस्तीभरी तस्वीर शेयर की, जिसे देख फैंस का दिन बन जाएगा।

इस तस्वीर में मां-बच्चों की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। इस दौरान मीरा ने जहां सीढ़ियों पर बैठ बेटे जैन को गले से लगाया हुआ है। वहीं, बेटी मीशा पीछे की ओर से अपनी मां की पीठ पर लदी हुईं हुई है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शाहिद की वाइफ ने कैप्शन में लिखा, "मेरी छोटी-छोटी खुशियों की वजह तुम दोनों हो- जैन और मीशा।"


View this post on Instagram

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

फैंस मां-बच्चों की इस प्यारी तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

इससे पहले, हाल ही में शाहिद और मीरा को बच्चों के साथ सौतेली बहन सनाह कपूर की शादी में देखा गया था। वह एक्टर पंकज कपूर और सुप्रिया पाठक की बेटी हैं। 2 मार्च को शाहिद की बहन ने मंगेतर मयंक पाहवा संग सात फेरे लिए थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News