मीरा राजपूत ने शेयर की अपने पहले प्यार को Kiss करते की तस्वीर, मिनटों में हो गई वायरल

12/1/2021 9:00:55 AM

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। स्टार पत्नी अक्सर अपने पति शाहिद और उनके दो बच्चों मिशा और जैन के साथ बिताए खुशनुमा पलों की झलकियां फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

फैंस भी कपूर फैमिली की तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। हाल ही में मीरा ने अपने पहले प्यार संग खास तस्वीर शेयर की। मीरा का ये पहला प्यार कोई और नहीं बल्कि उनकी बेटी मीशा हैं। तस्वीर में मीरा को मीशा के गाल थाम माथे पर किस करते देखा जा सरता है। मीशा कैमरे की ओर पीठ करके खड़ी हैं। लुक की बात करें तो मीशा  प्रिंटेड हुडी पहने।

उन्हें अपने लंबे बालों की पोनीटेल बनाई है। इसके साथ ही उन्होंने क्लिप लगाया है जिस पर 'LOVE' लिखा है। इस प्यारीतस्वीर को शेयर करते हुए मीरा ने कैप्शन में 'आई लव यू लिखा। इसके साथ उन्होंने रेड हार्ट इमोजी बनाई है। 

मीरा फैमिली संग फिलहाल पंजाब में है। मीरा ने पहले खुलासा किया था कि उन्होंने कुछ हफ्ते के लिए पंजाब आईं थी लेकिन जब कोविड -19 महामारी शुरू हुई तो वह वहीं रुक गए। अब लगभग दो साल से मीरा वहीं हैं। इस बारे में बात करते हुए मीरा ने कहा-हम लाॅकडाउन होने से कुछ दिन पहले पंजाब आए थे सोचा था शायह 2 हफ्तों में वापिस चले जाएंगे लेकिन पता नहीं था 2 साल हो जाएंगे। हम तब से यहां (अमृतसर) हैं। यह बहुत अच्छा रहा क्योंकि मेरे माता-पिता पास में हैं और मेरे ससुराल वालों के पास एक घर है, बच्चे सचमुच एक घर से दूसरे घर जा रहे हैं और कूद रहे हैं इसलिए यह बहुत अच्छा है।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने 2015 में शादी के बंधन में बंध गए। 26 अगस्त, 2016 को कपल के घर नन्हीं परी की किलकारी गूंजी जिसका नाम मीशा है।  जन्म 5 सितंबर 2018 को कपल ने एक प्यारे से बेटे का वेलकम किया जिसका नाम जैन कपूर है। 

काम की बात करें तो शाहिद जल्द ही फिल्म जर्सी में नजर आएंगे। इसमें उनके अपोजिट मृणाल ठाकुर हैं। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। 


 

Content Writer

Smita Sharma