शाहिद कपूर को सेट पर मिलने पहुंची लाडली मीशा, वायरल हो रही है क्यूट तस्वीर

7/8/2018 6:06:11 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग में बिजी है। वहीं शाहिद कपूर अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे कि वहां बेटी मीशा ने पहुंच कर पापा शाहिद को एक बढ़िया सरप्राइज दे दिया।

हाल ही में शाहिद ने बेटी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। तस्वीर में बेटी और पापा की बॉन्डिंग देखते ही बन रही है। इस दौरान मीशा पापा शाहिद की गोद में बैठी हैं औक दोनों खिलखिला कर हंसते हुए काफी क्यूट लग रहे हैं। 

ऐसा पहली बार नहीं है कि शाहिद ने बेटी के साथ अपनी तस्वीर शेयर की हो। वह अक्सर पत्नी मीरा राजपूत और बेटी मीशा के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इन दिनों ये कपल अपने दूसरे बच्चे के आने की तैयारियों में लगा हुआ है।  मीरा और शाहिद की शादी साल 2015 में हुई थी और शादी के 1 साल मीरा ने प्यारी सी बेटी मीशा को जन्म दिया था। 

फिल्म की बात करें तो शाहिद फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में यामी गौतम और श्रद्धा कपूर के साथ सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देने वाले हैं। इसके अलावा वो साउथ की रीमेक फिल्म अर्जुन रेड्डी में भी दिखाई देने वाले हैं।

Konika