गर्लफ्रेंड संग सात जन्मों के बंधन में बंधे मीरा राजपूत के एक्स बॉयफ्रेंड आदित्य लाल, सामने आई शादी की तस्वीरें

4/26/2023 10:56:11 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत भले ही एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं, लेकिन वह अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। मौजूदा समय में मीरा अपने कथित एक्स बॉयफ्रेंड की वजह से खबरों में हैं। उनके एक्स बीएफ आदित्य लाल ने हाल ही में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नव्या चनाना के साथ शादी रचा ली है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इसके साथ ही आदित्य ने अपने अतीत को लेकर खुलकर बात की है।

 

आदित्य लाल ने 18 मार्च को अपनी मंगेतर नव्या चनाना के साथ शादी रचाई थी और 18 अप्रैल को उनरी शादी को एक महीना पूरा हो गया। ऐसे में उन्होंने अपनी शादी और अतीत को लेकर खुलकर बात की है। आदित्य लाल ने बताया कि जीवन में खास फीलिंग वह है जब आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के बगल में सोए और सुबह उठे उनके साथ ही उठें।


 

 

अब जब वह आपकी वाइफ बन जाए तो ये वाकई स्टोरी टेलिंग आइडिया है। प्यार के सामने अंहकार टिक नहीं पाता क्योंकि प्यार सबसे बड़ा है। साल 2022 में मैंने नव्या से सगाई की थी। नव्या को पहली नजर में देखकर ही मैंने शादी का विचार कर लिया था।' 

 


वहीं, अपने अतीत को लेकर आदित्य ने बताया कि- 'हम कभी शायद ये भूल जाते हैं कि हमारे आस-पास कुछ लोग ऐसे होते हैं जो हमारे पार्टनर को अतीत के बारे में याद दिलाते हैं। जिन यादों को हम एक कोने में छुपा के रखते हैं, लेकिन मेरा मानना है कि ईमानदार होना बेहद जरूरी है और खासतौर बात करना भी बेहद जरूरी है।' 

 

बता दें, शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत अपने एक्स बॉयफ्रेंड आदित्य लाल संग डेटिंग की खबरों को लेकर काफी चर्चा में रही थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो मीरा राजपूत और आदित्य लाल सीरियस रिलेशनशिप में थे।


वहीं, आदित्य लाल की पत्नी नव्या चनाना प्रोफेशन से एक स्टाइलिस्ट हैं, जिन्होंने गुरू रंधावा और करीना कपूर जैसे तमाम स्टार्स के साथ काम किया था।

Content Writer

suman prajapati