धोखाधड़ी: ऑनलाइन फोन का कवर मंगवाकर मीरा राजपूत को हुआ पछतावा, बोलीं- ऐसे शॉपिंग करना बेहद असुरक्षित है

7/9/2021 10:41:09 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. आजकल सोशल मीडिया पर ऑनलाइन फ्रॉड काफी देखने को मिल रहा है। आए दिन किसी न किसी के ऑनलाइन खरीद में ठगे जाने की खबर सुनने, देखने को मिलती है। अब तक कई बड़े स्टार्स भी इस फ्रॉड का शिकार हो चुके हैं। इसी बीच एक्टर शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत का भी ऑनलाइन खरीद में ठगे जाने का अहसास हुआ। इस बात की जानकरी मीरा ने एक तस्वीर शेयर करके दी है।


दरअसल, मीरा ने ऑनलाइन फोन का कवर मंगवाया, लेकिन जैसी उन्होंने उम्मीद की थी, उन्हें वैसा कुछ भी नहीं मिला। डिस्प्ले पिक्चर बिल्कुल वैसा नहीं था, जैसा उन्होंने मंगवाया था।


मीरा राजपूत ने उसकी तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि उन्होंने एक स्लिंग केस की उम्मीद जताई थी जो कि उनके वर्कआउट के दौरान मदद करेगा। एक बेवकूफी भरे विज्ञापन में फेल हुई और फोन कवर खरीद लिया जो कि डिस्प्ले पिक्चर जैसा बिल्कुल भी नहीं दिखता।'


उन्होंने आगे लिखा, 'एक कमजोर प्लास्टिक। मुझे एक स्लिंग कवर की जरूरत थी जिससे मैं बिना बैग के कहीं भी जा सकूं। (ना ही मेरे टाइट्स में जेब है) इस पर हंसते हुए कि मुझे ठगे हुए कितने साल हो गए।‘ इसके साथ ही उन्होंने एक अन्य तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि ऐसे फोन को लेना बेहद असुरक्षित है।  मीरा ने आगे लिखा- 'दोनों कोनों पर लगे छोटे कुशंस जैसी चीज में से एक गिर चुका है और यह उच्च क्वालिटी के स्टिकर्स मेरे फोन को गिरने से बचाएंगे जब मैं चलूंगी।‘ 


बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने साल 2015 में शादी रचाई थी। कपल को अक्सर जहां कहीं भी एक साथ स्पॉट किया जाता है, दोनों पॉवर कपल गोल्स देते नजर आते हैं। बतां दें मीरा और शाहिद दो बच्चों (बेटी मीशा और बेटा जैन) के पेरेंट्स हैं।


 
 

Content Writer

suman prajapati