बेटी के बालों को लेकर ट्रोल हुई थीं मीरा राजपूत, अब यूजर्स को दिया ऐसा जवाब

2/14/2019 1:07:25 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अक्सर विवादित बयान देने से बचते हैं लेकिन उनकी पत्नी मीरा अपने ही बयानों की वजह से चर्चा में आ जाती हैं। जिसकी वजह से मीरा को सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ा है। बीते दिनों मीरा बेटी मीशा की वजह से ट्रोल हो गई हैं। 

दरअसल, मीरा ने अपने इंस्टाग्राम से एक स्टोरी शेयर की थी। जिसमें उनकी बेटी मीशा के कलर्ड हेयर दिख रहे थे। लेकिन मीरा को इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि उन्हें इतनी सी बात के लिए ट्रोल कर दिया जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Missy's New HairColour😍❤ My Lil Fashionable #cutie 💥🙈 |🌹 @shahidkapoor ❤ @mira.kapoor @mira.kpr ~ ~ ~ #Shahidkapoor #Mirakapoor #Zainkapoor #Mishakapoor #shanatics #mishatics #zainatics #mishatics #Mishatic #mishatic_bhumi 💖

A post shared by Misha Kapoor❤ | Mishatics🐝 (@mishaholicworld) on Feb 13, 2019 at 10:39pm PST

 

मीरा ने दिया करारा जवाब

उन्होंने कहा- वह ट्रोल्स को गंभीरता से नहीं लेती हैं। मीरा ने कहा- वह कलर नहीं था सिर्फ हेयर पेंट था।  मुझे लगता है उसके लिए वह समय अच्छा था।

ऐसा करना आपके बच्चों को रचनात्मक होने में मदद करता है। अपने बच्चों को स्वतंत्र होने दें और उनके साथ अच्छा समय बिताएं। मुझे लगता है कि इसमें गंभीर होने का मतलब नहीं है।

ऐड कर ट्रोल हुई थीं मीरा

बता दें इससे पहले मीरा एंटी एजिंग क्रीम का ऐड करने पर भी ट्रोल हुई थीं। मीरा ने ये ऐड कमर्शियल स्किन केयर ब्रांड ओले के लिए किया था जिसमें मीरा बता रही थीं कि कैसे एक क्रीम की वजह से उनकी स्किन निखर गई लेकिन उनके फैंस को मीरा का ये ऐड पसंद नहीं आया और उन्होंने मीरा को ट्रोल कर दिया, और ऐसे प्रोडक्ट को इंडॉर्स करने के लिए जिसमें केमिकल हैं।

Neha