मीरा राजपूत ने सलमान खान और शाहरुख खान की फोटो शेयर कर की 'पठान' की तारीफ

1/27/2023 2:01:29 PM

मुंबई। दुनिया भर के सिनेमाघरों में 25 जनवरी को रिलीज हुई पठान को कई मशहूर हस्तियों ने देखा और सोशल मीडिया पर इसकी तारीफ की। शुक्रवार को, मीरा राजपूत ने भी शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण को उनकी फिल्म देखने के बाद बधाई दी। मीरा, जिन्होंने एक्टर शाहिद कपूर से शादी की है, ने ‘पठान’ से सलमान खान के साथ शाहरुख की एक फोटो शेयर की, और लिखा ‘back to the movies’।

एक मूवी थिएटर के अंदर स्क्रीन पर सलमान खान और शाहरुख खान की एक फोटो के साथ, मीरा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, ‘back to the movies’। ‘had absolute bollywood big screen blast’  और साथ ही शाहरुख और दीपिका पादुकोण को टैग किया। सलमान, ‘पठान’ में एक स्पेशल अप्पेअरेंस में दिखाई दे रहे हैं, जिसमें जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी हैं।

‘पठान’ बुधवार को रिलीज होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ रहा है। आदित्य चोपड़ा की यश राज फिल्म्स द्वारा समर्थित सिद्धार्थ आनंद की फिल्म अपने पहले दिन दुनिया भर में ₹106 करोड़ की कमाई करने वाली अब तक की सबसे बड़ी बॉलीवुड ओपनर बन गई। पठान के हिंदी एडिशन ने अपने दूसरे दिन, जो कि गणतंत्र दिवस की छुट्टी थी, लगभग ₹70 करोड़ कमाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News