पति शाहिद संग लिपलॉक करती दिखीं मीरा राजपूत, इस हॉट अंदाज में सबको दी दिवाली की बधाई

11/8/2018 11:58:11 AM

मुंबई: दिवाली जैसे बड़े त्योहार को आम लोगों समेत बॉलीवुड स्टार्स ने भी काफी धूमधाम से मनाया। वहीं बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने भी परिवार संग दिवाली सैलिब्रेट की। इस खास मौके पर मीरा ने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह शाहिद संग लिपलॉक करती दिख रही है। तस्वीर के साथ मीरा ने लिखा, “सिर्फ प्यार हैप्पी दीवाली।” वहीं शाहिद द्वारा शेयर की गई तस्वीर में दोनों बेहद ही खूबसूरत लग रहे है। 

 


आपको बता दें कि हाल ही में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत दूसरी बार माता पिता बने हैं। उनको दूसरी औलाद के रूप में एक बेटा हुआ, जिसका नाम उन्होंने ज़ैन कपूर रखा है। शाहिद-मीरा को एक बेटी भी है, जिसका नाम उन्होंने मीशा कपूर रखा है। मीशा दो साल की हो चुकी हैं।

 


फिल्मों की बात करें तो शाहिद कपूर साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ के हिंदी रिमेक ‘कबीर सिंह’ में बिज़ी हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ रिलीज़ हुई, जिसे समीक्षों की ओर से कुछ खास अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था। हालांकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कमाई कर ली थी।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

This Diwali give yourself the gift of #GlowingSkin with Olay! #OlayForAllAges #SkinTransformation #28DaysChallenge #OlayIndia

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on Nov 7, 2018 at 3:32am PST

 

Konika