मीरा का फ्रेंड को गुड बाय Hug, कूल लुक में सैलून के बाहर दिखी खुशी

8/7/2019 9:23:39 AM

मुंबई: बाॅलीवुड हसीनाएं अपने बेस्ट लुक के लिए जानी जाती हैं। कभी स्टाइलिश तो कभी सुपर हाॅट अवतार में कई हसीनाओं को अलग-अलग जगहों पर स्पॉट किया जाता है। हसीनाएं अक्सर एक दूसरे से बेहतर दिखने की कोशिश करती हैं। उनके लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं और फॉलो भी करते हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। आए दिन बी-टाउन की एक्ट्रेसेस को स्पॉट किया जाता है। तस्वीरें सामने आते ही उनका लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। बीती शाम शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत और खुशी को सैलून के बाहर स्पाॅट किया गया। 

मीरा राजपूत

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस की तरह अपनी लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। मीरा अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सतर्क रहती है। बीती शाम मीरा को सैलून के बाहर स्पाॅट किया गया।

इस दौरान मीरा व्हाइट टी-शर्ट और स्किनफिट जैगिंग में स्टनिंग दिखीं। लाइट मेकअप और पोनी उनके लुक को परफेक्ट बना रही है। सैलून से बाहर निकलते ही मीरा ने कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पोज दिए।

 

तस्वीरों में मीरा अपनी फ्रेंड को गले मिलती दिख रही हैं। मीरा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

काम की बात करें तो खबरें हैं कि वह पति शाहिद के साथ एक एड फिल्म में नजर आ सकती हैं। बीते दिनों ही इस कपल की सेट से कुछ तस्वीरें सामने आईं थीं। 


खुशी कपूर


बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर भी उन्हीं की तरह काफी सुर्खियों में रहती है। चाहेंखुशी फिल्मों से दूर है मगर लाइमलाइट में कैसे बने रहना है ये उन्हें बखूबी आता है।

खुशी चाहे इवेंट में जाए या कहीं स्पॉट हो वह अक्सर चर्चा का विषय बन जाती है। मंगलवार में खुशी को सैलून के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्होंने ब्लैक स्पैगिटी टाॅप के साथ ब्लू हुडी और पिंक लोअर पहना था। खुले बालों में खुशी काफी ग्लैमरस लग रही थी।

सामने आई तस्वीरों में खुशी ने मीडिया कैमरा को जमकर पोज दिए। खुशी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

बता दें कि अपनी बड़ी बहन जाह्नवी के साथ रहकर खुशी ने स्टारडम और सुर्खियों में रहना सिख लिया है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Smita Sharma