मिनि स्कर्ट में दिखी 36 की कैटरीना, डेनिम शाॅर्ट्स में शाहिद की पत्नी मीरा का स्टनिंग लुक

8/5/2019 11:54:25 AM

मुंबई: बाॅलीवुड हसीनाएं अपने बेस्ट लुक के लिए जानी जाती हैं। कभी स्टाइलिश तो कभी सुपर हाॅट अवतार में कई हसीनाओं को अलग-अलग जगहों पर स्पॉट किया जाता है। हसीनाएं अक्सर एक दूसरे से बेहतर दिखने की कोशिश करती हैं। उनके लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं और फॉलो भी करते हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। आए दिन बी-टाउन की एक्ट्रेसेस को स्पॉट किया जाता है। तस्वीरें सामने आते ही उनका लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। बीती शाम कैटरीना कैफ और शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत को अलग-अलग जगह पर स्पाॅट किया गया। 


कैटरीना कैफ 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। रविवार शाम कैटरीना को फिल्म डायरेक्टर जोया अख्तर के घर के बाहर स्पाॅट किया गया। इस दौरान कैटरीना व्हाइट-टी शर्ट और प्रिंटिड मिनि स्कर्ट में स्टनिंग दिखी। कैटरीना की टी-शर्ट पर ड्रीम टुमारो लिखा था।

नो मेकअप लुक में भी कैटरीना बेहद खूबसूरत नजर आईं। जोया अख्तर के घर से बाहर निकलकर कैटरीना ने कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

काम की बात करें तो कैटरीना इन दिनों फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में उनके अपोजिट अक्षय कुमार हैं। फिल्म अगले साल 27 मार्च को रिलीज हो रही है। 

मीरा राजपूत


बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस की तरह अपनी लुक को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। जिम हो या एयरपोर्ट लुक वह अपने हर अंदाज से छा जाती हैं। वेस्टर्न और या इंडियन मीरा हर आउटफिट को बखूबी से कैरी करती हैं।

मीरा को बीती शाम बांद्रा के सैलून के बाहर स्पाॅट किया गया। इस दौरान मीरा डेनिम शॉर्ट्स और येलो टॉप में स्टाइलिश अंदाज में दिखीं। उन्होंने स्लीपर पहन रखी थी और बालों को बांधा हुआ था। इसके साथ ही उन्होंने हाथ में एक बैग कैरी किया था।

इस लुक में वह काफी क्यूट और खूबसूरत दिखीं। सैलून के बाहर आते ही मीरा ने कैमरे के सामने कई पोज दिए। मीरा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो  खबरें हैं कि मीरा पति शाहिद के साथ एक एड फिल्म में नजर आ सकती हैं। बीते दिनों ही इस कपल की सेट से कुछ तस्वीरें सामने आईं थीं। 

 

Smita Sharma