मैं हैरान हूं..शाहिद के जन्म के 6 महीने बाद सास नीलिमा को कथक करते देख मीरा के खड़े हुए रोंगटे, शेयर किया थ्रोबैक वीडियो

11/25/2022 12:33:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. इंडस्ट्री के हैंडसम हंक एक्टर शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत अपनी सासू मां नीलिमा अजीम के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं। उन्हें कई बार शाहिद की मां के साथ खास पल बिताते देखा गया है। अब हाल ही में मीरा ने अपनी सास नीलिमा का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है और बताया कि इसे देख उनके रोंगटे खड़े हो गए।

मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर नीलिमा का पुराना वीडियो शेयर किया,जिसमें वह कथक डांस करती नजर आ रही हैं।

 

PunjabKesari

 

सासू मां की कथक परफॉर्मेंस वीडियो शेयर करते हुए मीरा ने लिखा, “जब भी मैं अपनी सास को परफॉर्म करते देखती हूं तो मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं। वह इतनी खूबसूरत आर्टिस्ट हैं और मैं हैरान हूं कि कैसे उनके पैर एक ही समय में इतनी स्पीड और ग्रेस के साथ चलते हैं। उसके पैर तात्कार में दौड़ रहे होंगे, लेकिन आप कभी भी इनस्टेबिलिटी को नोटिस नहीं करेंगे। लीजेंडरी. मिस्टर के (शाहिद कपूर) के जन्म के 6 महीने बाद ड्रीम जैसा परफॉर्म करना।”

 

 

वीडियो शेयर करते हुए मीरा ने खुलासा किया कि शाहिद कपूर के जन्म के सिर्फ छह महीने बाद उनकी मां नीलिमा अजीम ने स्टेज पर कथक डांस की परफॉर्मेंस दी थी।
बता दें, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी जुलाई 2015 में हुई थी। शाहिद, नीलिमा अज़ीम और उनके एक्स हसबैंड पंकज कपूर के बड़े बेटे हैं। वहीं, पंकज कपूर की दूसरी शादी सुप्रिया पाठक के साथ हुई है। ऐसे में बहू मीरा नीलिमा के साथ-साथ अपनी दूसरी सासू मां सुप्रिया के साथ भी हमेशा एक अच्छा रिलेशनशिप शेयर करती हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News