बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नही है शाहिद की पत्नी मीरा की ठाठ-बाट, लाखों का बैग लेकर लेकर पहुंची रेस्तरां

6/3/2018 11:48:45 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत जल्द ही दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले हैं। वहीं मीरा कभी अपने पति शाहिद के साथ लंच डेट पर जाती नजर आती हैं तो कभी अकेले ही शॉपिंग करती दिखाई देती हैं। बीते कुछ दिनों पहले मीरा अपनी एक खास दोस्त के साथ मुंबई के रेस्तरां के बाहर स्पॉट हुईं। 

इस दौरान मीरा ने ब्लैक कलर का एल्बस लूमैन ब्रांड का जंप सूट पहना था। इसमें फ्रंट साइड में दो बड़ी पॉकेट हैं। इसकी कीमत 21 हजार रुपए के आसपास है। मीरा ने इस मौके पर एक बैग भी कैरी कर रखा था।

आपको जानकर हैरानी होगी कि लेदर का ये बैग Bottega Veneta ब्रांड का है जिसकी कीमत 1 लाख 80 हजार रुपए है। ऐसा पहली बार नहीं है जब मीरा ने इतना कीमती बैग कैरी किया है। इससे पहले भी वह महंगे जूते और कीमती ड्रेसेस की वजह से सुर्खियां बटौरती रहती हैं। 

बता दें कि शाहिद और मीरा की शादी को 3 साल हो चुके हैं। उनकी एक बेटी भी है लेकिन दोनों अब तक एक दूसरे को काफी समय देते नजर आते हैं। वहीं कुछ दिन पहले शाहिद ने बताया था कि वह सितंबर में पेटर्निटी (पितृत्व) छुट्टी पर जाएंगे। इन वो छुट्टियों में पत्नी मीरा राजपूत और फैमली के साथ क्वालिटी टाइम बिताएंगे। 

 

Punjab Kesari