U2 Concert में शाहिद की पत्नी का स्टनिंग लुक, टैंक टाॅप में दिखीं डायना

12/16/2019 12:12:36 PM

मुंबई: रविवार को इंडिया में आइरिश बैंड U2 का काॅन्सर्ट था। इस कॉन्सर्ट में बाॅलीवुड के कई स्टार्स पहुंचे थे। यह कॉन्सर्ट नई मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में था। काॅन्सर्ट  में रणवीर सिंह से लेकर दीपिका पादुकोण, रितिक रोशन, सुजैन खान और सचिन तेंदुलकर जैसे कई सिलेब्रिटीज शामिल हुए। इवेंट में शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत और डायना पेंटी भी स्टाइलिश अंदाज में पहुंची। आइए डालते हैं उनके लुक पर एक नजर....

डायना पेंटी 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस डायना पेंटी इवेंट में स्टाइलिश लुक में नजर आईं। लुक की बात करें तो वह ब्लैक टैंक टाॅप और डेनिम जींस में दिखीं। इसके साथ मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और गले में ब्लैक पेंडेट उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है।

इस दौरान उन्होंने एक स्लिंग बैग भी कैरी किया था। एक्ट्रेस ने यहां मुस्कुराते हुए पोज दिए। काम की बात करें तो डायना को आखिरी बार परमाणु और हैप्पी फिर भाग जाएगी जैसी फिल्मों में देखा गया था।  

मीरा राजपूत

एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी बी-टाउन एक्ट्रेसेस की तरह ही काफी स्टाइलिश हैं। मीरा अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में मीरा की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में वह ग्रीन टाॅप और ब्लैक जींस में खूबसूरत दिख रही हैं। मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक उनके लुक को चार-चांद लगा रही हैं। इवेंट में मिसेज कपूर में मुस्कुराते हुए स्टाइलिश अंदाज में जमकर पोज दिए। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि शाहिद की पत्नी मीरा फिटनेस फ्रीक हैं। उनको अक्सर जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। फैशन सेंस के मामले में भी मीरा अक्सर अपने लुक से फैंस को इंप्रेस करती हैं। 

 

Smita Sharma