बर्थडे बैश में ब्लैक एंड व्हाइट में छाईं मीरा राजपूत, आर्यन खान, दिशा पटानी, सोनाक्षी सिन्हा भी हुए शामिल

12/23/2022 10:19:30 AM

मुंबई। बीते गुरुवार को मुंबई में स्टाइलिस्ट मोहित राय की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड की कई हस्तियां और इंडस्ट्री से जुड़े अन्य लोग शामिल हुए। इनमें आर्यन खान, मीरा राजपूत, सोनाक्षी सिन्हा, दिशा पटानी, हुमा कुरैशी, मौनी रॉय और जहीर इकबाल शामिल थे। ये सभी पार्टी की थीम के हिसाब से ब्लैक कलर के कपडों में थे।

PunjabKesari

दिशा पटानी दोस्त और जिम ट्रेनर एलेक्जेंडर एलेक्स के साथ पार्टी में पहुंचीं। वो फर वाली एक शार्ट ब्लैक ड्रेस में थी। इस पार्टी में सोनाक्षी और उनके अलगेड बॉयफ्रेंड अभिनेता जहीर इकबाल भी नज़र आए। वह एक शार्ट ब्लैक ड्रेस में एक श्रग के साथ थी, जबकि वह एक ट्रांसपेरेंट ब्लैक शर्ट और पैंटस में थी। सोनाक्षी की ‘DOUBLE XL’ को-स्टार हुमा कुरैशी भी बूट्स के साथ घुटने तक की लंबाई वाली ब्लैक ड्रेस में थीं।

PunjabKesari

मौनी रॉय भी ब्लैक कलर की वन-शोल्डर शॉर्ट ड्रेस में अपने पति सूरज नांबियार के साथ पहुंचीं। मौनी फिलहाल ब्रह्मास्त्र की सफलता का लुत्फ उठा रही हैं। उन्होंने फिल्म में मैं अंटागोनिस्ट की भूमिका निभाई, जो इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई। अभिनेता अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर भी पार्टी में शामिल हुईं। वह शर्ट और लॉन्ग स्कर्ट में थी। अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी आईं और एक लॉन्ग ब्लैक और वाइट रेशमी पोशाक में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। सोफी चौधरी भी ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आईं।

PunjabKesari

अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी मोहित राय की बर्थडे पार्टी में नजर आए। उन्हें ब्लैक जैकेट के साथ व्हाइट टी और ब्लैक डेनिम में देखा गया। वह एक वेब शो के साथ लेखक-निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News