मीरा राजपूत और शाहिद कपूर ने बच्चों मीशा-जैन के लिए मंगवाया स्वादिष्ट केक, बोले- ''हम आपसे बहुत प्यार करते हैं''

5/28/2022 12:05:10 PM

मुंबई. एक्टर शाहिद कपूर ने साल 2015 में मीरा राजपूत से शादी की थी। शादी के काफी साल बीत जाने के बाद भी कपल में बेहद प्यार देखने को मिलता है। शाहिद और मीरा ने साल 2016 में बेटी मीशा का स्वागत किया था। इसके बाद साल 2018 में दोनों बेटे जैन के पेरेंट्स बने। शाहिद और मीरा अपने बच्चों को खूब प्यार करते हैं। दोनों एक परफेक्ट पेरेंट्स की तरह हर जिम्मेदारी पूरी करने की कोशिश करते हैं। हाल ही में मीरा और शाहिद ने बेटी मीशा और बेटे जैन के लिए केक मंगवाया, जिस पर कपल ने खास मैसेज भी लिखवाया। 


तस्वीरों में स्वादिष्ट वैनिला केक नजर आ रहा है। इसके ऊपर कपल ने चॉकलेट के साथ प्यारा-सा नोट लिखा- हम आपसे प्यार करते हैं मीशा और जैन, प्यार मम्मा और पापा। शाहिद और मीरा ने मीशा और जैन को सरप्राइज दिया, उन्हें बिना बताए दिया।

इससे पता चलता है कि दोनों अपने बच्चों से कितना प्यार करते हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मीरा ने लिखा- उन्हें केक खाने दो #just फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।


बता दें मीरा भले ही फिल्मी दुनिया से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। मीरा फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है, जिन्हें फैंस खूब प्यार भी देते हैं। शाहिद के काम की बात करें तो एक्टर को हाल ही में फिल्म 'जर्सी' में देखा गया था। इस फिल्म को लोगों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला। 

Content Writer

Parminder Kaur