मीरा कपूर क्यों दिखाना चाहती थी मीशा-जैन को पापा कि ‘Jab we met’, शाहिद कपूर ने किया खुलासा

6/2/2023 12:01:04 PM

मुंबई। शाहिद कपूर और करीना की फिल्म ‘जब वी मेट’ पीवीआर सिनेमाज ने वैलेंटाइन वीक 2023 में फिर से रिलीज की गई थी। यह फिल्म 2007 में रिलीज हुई थी। गीत और आदित्या की जोड़ी आज भी लोगों के दिलों पर राज करती है। यह एक ऐसी फिल्म है जिसने लोगों को प्यार करना और जिन्दगी को खुलकर जीना सिखाया।

लेकिन सालों बाद जब एक बार फिल फिल्म की स्क्रीनिंग की गई तो शाहिद के बच्चे भी यह फिल्म देखने गए, लेकिन शाहिद नहीं चाहते थे कि उनके बच्चे यह फिल्म देखे। शाहिद कपूर ने कहा है कि उन्हें पसंद नहीं है कि उनके बच्चे उनकी फिल्में देखें। एक्टर ने खुलासा किया कि उनके बच्चे मीशा कपूर और जैन कपूर ‘जब वी मेट’ देखने क्यों गए।

एक इंटरव्यू में बात करते हुए, शाहिद ने कहा, "मैं उन्हें अपनी फिल्म दिखाना पसंद नहीं करता। तो, पहले दिन बच्चों का पहला सवाल था 'लोग आपके पास क्यों आते हैं? क्योंकि बच्चों ने मेरा ज्यादा काम नहीं देखा है। तो हाल ही में मेरी मां बच्चों को ‘जब वी मेट’ दिखाने ले गईं और मीरा चाहती थी कि बच्चे ये फिल्म देखें। मीरा ने कहा कि इस फिल्म में मैं कोई मार-पीट नहीं कर रहा हूं, ये एक फैमिली फिल्म है, तो बच्चों को देखनी चाहिए। और इस तरह से मेरे बच्चों ने मेरी पहली फिल्म देखी।”

शाहिद को आखिरी बार राज और डीके की वेब सीरीज ‘फर्जी’ में देखा गया था।

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi