कोविड के चपेट में आए अक्षय कुमार हुए थे हाॅस्पिटल में भर्ती अब महाराष्ट्र मंत्री बोले-कुछ गरीबों के लिए भी छोड़ें ताकि वो....

4/14/2021 12:27:21 PM

मुंबई: देश में कोरोना की दूसरी लहर घातक रूप धारण किए हैं। ऐसा लग रहा कि इस लहर में  हर कोई कोविड पॉजिटिव हो रहा है। आम से लेकर बड़े से बड़े सेलेब्स भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। हाल ही में एक्टर अक्षय कुमार कोरोना संक्रमित पाए गए,जिसके बाद उन्हें हाॅस्पिटल भर्ती करवाया गया था।

PunjabKesari

हालांकि अब वह कोरोना को मात दे चुके हैं। इसी बीच महाराष्ट्र के मंत्री असलम शेख ने सेलिब्रिटीज को नसीहत देते हुए बयान दिया है।

PunjabKesari

उन्होंने स्टार्स पर निशाना साधते हुए कहा-'जो सेलिब्रिटीज एसिम्टोमैटिक (लक्षणहीन) हैं उन्हें घर पर ही अपना उपचार कराना चाहिए। उन्हें हाॅस्पिटल में बेड रिजर्व नहीं करना चाहिए। अक्षय कुमार, सचिन तेंदुलकर को हाॅस्पिटल में भर्ती में होने की जरुरत नहीं थी। बेड को जरुरतमंदों के लिए छोड़ना चाहिए।' अक्षय कुमार के ऊपर निशाना साधने के खुद असलम शेख पर यूजर्स का गुस्सा फूटा है। यूजर्स ने जमकर सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र मंत्री पर निशाना साधा है

PunjabKesari

बता दें 4 अप्रैल को अक्षय कुमार ने ट्विटर के ज़रिए एलान किया था कि वो कोविड-19 संक्रमित हो गये हैं। अगले ही दिन 5 अप्रैल को अक्षय ने ट्विटर के जरिए ही बताया कि वो ठीक हैं, लेकिन चिकित्सकों की सलाह पर एहतियातन अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं। 12 अप्रैल को अक्षय पूरी तरह ठीक होकर घर लौट आए। कोविड पाॅजिटिव होने से पहले अक्षय कुमार रामसेतु की शूटिंग कर रहे थे। 

 

 

 

 

 

 


Content Writer

Smita Sharma


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static