सुशांत केस:CBI जांच पर महाराष्ट्र गृहमंत्री ने उठाया सवाल, कहा-''5 महीने हो गए, अभी तक नहीं बताया मर्डर था या सुसाइड''

12/27/2020 3:28:11 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने इस साल 14 जून को अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।सुशांत की मौत से देशभर के लोगों को बड़ा झटका लगा था। एक खुशहाल एक्टर जो अपने काम और और खुश मिजाज अंदाज के लिए जाना जाता था, उसका यूं दुनिया छोड़ देना हर किसी को हैरान कर रहा था। सुशांत की मौत को लेकर कई सवाल उठे। एक्टर के परिवार से शक जताया था कि किसी ने उनकी हत्या की है। 

इस मामले की जांच मुंबई पुलिस ने की थी और उन्हें इसमें मर्डर जैसा कुछ नहीं मिला था हालांकि सुशांत को न्याय दिलाने की मुहिम ने सोश मीडिया पर शुरु की गई। फैंस ने मांग की कि मुंबई पुलिस के बजाए सीबीआई से सुशांत मामले की तहकीकात करवाई जाए जिससे सच सामने आ सके। वहीं सीबीआई की जांच को शुरू हुए 5 महीने हो गए हैं, लेकिन सुशांत मामले में कोई अपडेट सामने नहीं आई है।

ऐसे में अब महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने केस की जांच को लेकर सवाल उठाया। उनका कहना है कि यह आत्महत्या थी या हत्या इसके बारे में सीबीआई ने नहीं बताया है।अनिल देशमुख ने कहा- 'जांच शुरू हुए 5 महीने से ज्यादा समय हो गया है लेकिन सीबीआई ने यह खुलासा नहीं किया है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की गई थी या उन्होंने आत्महत्या की थी। मैं सीबीआई से जांच के निष्कर्षों को जल्द से जल्द प्रकट करने का अनुरोध करता हूं।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बॉलीवुड माफिया, नेपोटिज्म और ड्रग्स कनेक्शन जैसी कई बातें सामने आईं थी। ड्रग्स कनेक्शन को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड के नामी स्टार्स को घेरा। वहीं नेपोटिज्म गैंग्स के बारे में सोशल मीडिया पर काफी हंगामा हुआ।  मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस की  इनवेस्टिगेशन पर भी कई सवाल उठे। इसके बाद केस में सीबीआई, ईडी और एनसीबी की एंट्री हुई लेकिन आज भी इस केस को लेकर गुत्थी नहीं सुलझी।

Smita Sharma