रयान संग तलाक पर खुलकर बोलीं बिग बॉस फेम मिनिषा लांबा ''जब रिश्ता जहर से भर जाए, तो बाहर आना ही...''

6/10/2021 5:53:00 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस' फेम एक्ट्रेस मिनिषा लांबा पिछले साल ही रेस्टोरेंट के मालिक रयान थाम संग अलगाव को लेकर खूब सुर्खियों में आई थी। पति संग तलाक होने के बाद मिनिषा जिंदगी को अपने ही तरीके से जीती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने रयान संग तलाक को लेकर खुलकर बात की।

PunjabKesari


एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया कि पहले रिश्ते में सिर्फ महिलाओं को ही त्याग करना पड़ता था, लेकिन अब चीजें बदल गई हैं। सभी को खुशी से जीने का अधिकार है। हमारे समाज में तलाक को नीचा दर्जा दिया जाता था लेकिन अब महिलाएं आत्मनिर्भर हैं और अपनी आवाज उठा सकती हैं।

PunjabKesari


एक्ट्रेस ने कहा- पहले, केवल महिलाएं ही रिश्ते का बोझ उठाने के लिए जिम्मेदार थीं। सभी बलिदानों की एकमात्र जिम्मेदारी उनकी थी लेकिन अब, वे समझ गई हैं कि अगर वह शादी में खुश नहीं हैं तो उन्हें बाहर निकलने का अधिकार है। तलाक आसान नहीं है, लेकिन जब रिश्ता जहर से भर जाए, तो बाहर आ जाना ही सही विकल्प है।

View this post on Instagram

A post shared by Minissha (@minissha_lamba)

मिनिषा बोलीं- मैं यह जोड़ना चाहूंगी कि रिश्ता या शादी आपके जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हो सकता है, लेकिन यह आपका पूरा जीवन नहीं हो सकता। दुर्भाग्य से, महिलाओं को उनके रिश्तों और वैवाहिक स्थिति से पहचाना जाता है। हालांकि, चीजें अब बदल रही हैं।'
बता दें, मिनिषा और रयान ने साल 2015 में एक प्राइवेट सेरेमेनी में शादी की थी। शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों के बीच अनबन की खबरें आने लगी थीं। आखिर में ये कपल अलग हो ही गया। 
View this post on Instagram

A post shared by Minissha (@minissha_lamba)

काम की बात करें तो मिनिषा ने अपने करियर की शुरुआत 2005 में शूजित सरकार की फिल्म 'यहां' से की थी। इसके बाद वह बचना ऐ हसीनों, कॉर्पोरेट, जिला गाजियाबाद और हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट सहित कई फिल्मों और कुछ टीवी शो में नजर आईं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static