गुरुपर्व पर मिनिषा लांबा ने शेयर की गुरूद्वारा बंगला साहिब दर्शन की तस्वीरें, सरोवर किनारे बैठ दोनों हाथ जोड़ गुरू को किया नमन

11/19/2021 3:24:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 19 नवंबर को देश भर में प्रथम पातशाही गुरू नानक देव जी के प्रकाश पर्व का जश्न मनाया जा रहा है। लोग गुरूद्वारे जाकर गुरू नानक देव जी को सिर झुका रहे है। सोशल मीडिया पर गुरूपर्व सेलिब्रेशन की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। वहीं स्टार्स भी अपने फैंस को प्रकाश पर्व की बधाईयां देते नजर आ रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनिषा लांबा ने बंगला गुरूद्वारे से अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस को गुरूपर्व की बधाई दी है।


 


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मिनिषा लांबा बंगला साहिव गुरूद्वारा में दोनों हाथ जोड़े खड़ी नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लू कलर का सूट पहना हुआ है और सिर पर दुपट्टा भी कैरी किया है। एक अन्य तस्वीर में वह सरोवर किनारे बैठी दोनों हाथ जोड़े गुरू को नमन करती नजर आ रही हैं।


इसके साथ ही हाल ही में एक इंटरव्यू में मिनिषा लांबा ने खुलासा किया है कि  वो गुरुपर्व से कुछ ही दिन पहले बंगला साहिब गुरुद्वारे का दर्शन करने के लिए गई थीं, जो कि उनके लिए किसी वरदान से कम नहीं था। उन्होंने बताया कि जब वो दिल्ली में पढ़ाई कर रही थीं तब वो अक्सर वहां जाती रहती थीं। लेकिन कई सालों से, उन्हें वहां जाने का मौका नहीं मिल पाया है।

 

मिनिषा का कहना है कि गुरुपर्व पर अपनी फैमिली के साथ गुरुद्वारे जाना एक ऐसी याद है, जिसे वो हमेशा संजोकर रखती हैं। पेरेंट्स ने हमेशा हमें गुरुपर्व पर गुरुद्वारे में सेवा करने के लिए एनकरेज किया है। मेरे लिए यह एक डिवाइन एक्सपीरियंस होता था। मेरे लिए गुरुपर्व पर गुरुद्वारा जाना, और जो कुछ भी मेरे पास है उसके लिए भगवान को धन्यवाद देना होता है।"

मिनिषा आगे कहती हैं, "मैंने सेवा की परंपरा को हमेशा जारी रखा, जो मेरे पेरेंट्स ने बचपन से ही मुझे सिखाया था। यहां तक​​​ कि जब मैं काम के सिलसिले में मुंबई गई थी उस समय भी मैं सेवा करती थी। लेकिन कुछ समय हो गया है जब से मैंने ऐसा नहीं किया है। लेकिन अब मैं जल्द ही इसे फिर से करना शुरू कर दूंगी।"
 

Content Writer

suman prajapati