मिनिषा लांबा ने अपने एक्स को बताया ''बिग फ्लर्ट'', कहा- जब मैं उसके साथ रिलेशन में थी तो उसने धोखा दिया

6/23/2021 1:16:19 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मिनीषा लांबा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। वह पति रियान थाम से तलाक के बाद किसी बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वो रिलेशनशिप में धोखा खा चुकी हैं।


हाल ही में एक रेडियो जॉकी सिद्धार्थ कनन के साथ इंटरव्यू में मिनिषा ने बताया कि जब वह किसी एक्टर के साथ रिलेशन में थी तो उसे धोखा मिला था। उस शख्स की पर्सनैलिटी ऐसे थी कि वो बहुत बड़ा फ्लर्ट था। इस धोखेबाजी के बाद मैंने फैसला किया कि वे फिल्म इंडस्ट्री के किसी शख्स को डेट नहीं करेंगी। हालांकि एक्ट्रेस ने धोखा करने वाले उस शख्स का नाम नहीं बताया।

 


एक्ट्रेस ने कहा कि इसी वजह से मैं फिल्म इंडस्ट्री से किसी को भी डेट करने से बचती रही। क्योंकि इस ग्लैमर वर्ल्ड में हर समय काफी सारा टेंपटेशन आपके आसपास होता है। मैं इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहूंगी क्योंकि कई सारे लोग हैं जो एक्टर्स को डेट करते हैं। ये सही समय नहीं है ऐसे स्टेटमेंट देने का। इससे किसी की भावनाएं आहत हो सकती हैं,  लेकिन ये एक फैसला मैंने खुद के लिए लिया था, क्योंकि रिलेशनशिप काफी मुश्किल होते हैं।


मिनिषा ने बीते कुछ दिनों पहले ही अपने करंट करंट रिलेशनशिप का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वे पिछले 1 साल से किसी के रिलेशन में हैं। 


बता दें, मिनिषा लांबा ने पिछले साल पति रयान थाम संग तलाक लिया था। शादी के 5 साल बाद दोनों का रिश्ता टूट गया था। हालांकि आज तक एक्ट्रेस ने इस तलाक के पीछे की वजह नहीं बताई।

 

Content Writer

suman prajapati