रयान थाम से तलाक के बाद इस शख्स को डेट कर रही हैं मिनिषा लांबा, बोलीं- हैपी रिलेशनशिप में हूं

6/17/2021 10:54:55 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मिनिषा लांबा रयान थाम से तलाक के बाद अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। रयान से तलाक के बाद मिनिषा अपनी जिंदगी को अपने ही तरीके से जीती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने तलाक और रिलेशनशिप को लेकर कुछ खुलासे किए हैं, जिसको लेकर फिर से वह चर्चा में आ गई हैं।


मिनिषा ने बताया कि अक्सर दो लोगों का साथ में नहीं रहना ही अच्छा होता है। दोनों में से कोई भी गलत नहीं होता है और न ही ऐसी परिस्थिति में किसी को दोष देना चाहिए। कुछ चीजें बेहद निजी होती हैं जिन पर बात नहीं की जा सकती है क्योंकि यह दूसरे का अपमान करना हुआ। फिर भी मैं यह कहना चाहती हूं कि किसी रिलेशनशिप या शादी का अंत आपकी जिंदगी का अंत नहीं है। आपके पास हमेशा प्यार करने का दूसरा मौका होता है, जो आपके अतीत को अलग कर देता है।

PunjabKesari

 

मिनिषा लांबा ने खुलासा किया कि वह इन दिनों किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं। उन्होंने कहा, 'हां, मैं अभी एक प्यारे शख्स के साथ हैपी रिलेशनशिप में हूं।' हालांकि मिनिषा ने यह नहीं बताया कि वह किसके साथ रिलेशनशिप में हैं। उन्होंने कहा कि मुश्किल समय में उनके नजदीकी दोस्त और परिवार के लोग हमेशा साथ में खड़े रहे थे।

 


बता दें, मिनिषा ने साल  2015 में रयान थाम से शादी रचाई थी, लेकिन दोनों की शादी ज्यादा देर तक नहीं चल सकी और पिछले साल दोनों का तलाक हो गया था। वहीं काम की बात करें तो एक्ट्रेस ने साल 2005 में जिमी शेरगिल के ऑपोजिट फिल्म 'यहां' से फिल्मों में डेब्यू किया था। इसके बाद वह 'बचना ऐ हसीनों', 'हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड' और 'वेल डन अब्बा' जैसी फिल्मों में नजर आई। इसके अलावा वह टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 8 में नजर आ चुकी हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News