शादी के 5 साल बाद मिनिषा लांबा ने पति रयान थाम से लिया तलाक, एक्ट्रेस बोलीं 'ये कानूनी अलगाव हैऺ'

8/4/2020 1:55:40 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मिनिषा लांबा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं। बता दें मिनिषा लांबा की शादीशूदा लाइफ पर काफी लंबे समय से उथल-पुथल मची हुई है। खबर है कि मिनिषा ने शादी के पांच साल तक पति रयान थाम से तलाक ले लिया है और ऐसी खबरों पर एक्ट्रेस ने खुद कंफर्म किया है। उन्होंने बताया कि वे अब रयान से कानूनी तौर पर अलग हो चुकी है। 

PunjabKesari
बता दें शादी के तीन साल बाद ही कपल के बीच मनमुटाव शुरू हो गया था। काफी दिनों पहले से ही खबरें सुनने में आ रही थी कि दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं है। दो साल से मनमुटाव की खबरों के बीच आख‍िरकार मिनिषा ने पति संग तलाक को लेकर पब्ल‍िकली अपनी चुप्पी तोड़ ही दी है।

PunjabKesari 
हाल ही में मिनिषा ने एक इंटरव्यू में बात को कंफर्म करते हुए बताया कि रयान और मैं अब पूरी तरह अलग हो चुके हैं। कानूनी तौर पर यह अलगाव हो चुका है।

PunjabKesari
कपल की बात करें तो मिनिषा और रयान की गिनती बॉलीवुड के लविंग कपल्स में की जाती थी। दोनों की पहली मुलाकात साल 2013 में मुंबई के एक नाइट क्लब ट्रायलॉजी में हुई थी। पहली मुलाकात में ही दोनों एक दूसरे की और इम्प्रेस हो गए थे। दो साल तक डेट‍िंग के बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया और 6 जुलाई 2015 शादी के बंधन में बंध गए थे। 

PunjabKesari
रयान थाम की बात करें तो वे एक होटल के बिजनेसमैन है। इसके अलावा रयान बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी के कजन भी हैं। वहीं मिनिषा ने साल 2005 में फिल्म 'यहां' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। लेकिन साल 2008 में उन्हें फिल्म 'बचना ए हसीनों' से असली पहचान मिली। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News