''अगर आप ये वीडियो देख रहे हो, मैं मर चुका हूं'' कैंसर से जंग हारे 23 साल के यूट्यूबर टेक्नोब्लेड

7/3/2022 8:32:47 AM

मुंबई: बी-टाउन से आए दिन कोई ना कोई बुरी खबर सामने आती रहती हैं। शनिवार को जहां असमिया एक्टर किशोर दास जिंदगी से जंग हार गए। वहीं अब अमेरिका के फेमस यूट्यूबर टेक्नोब्लेड ने दुनिया को अलविदा कह दिया।

PunjabKesari

 टेक्नोब्लेड ने महज 23 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। वह कैंसर जैसी बड़ी बीमारी से जंग हार गए। टेक्नोब्लेड के निधन की जानकारी उनके पिता ने दी। उन्होंने  यूट्यूबर के आखिरी खत को भी फैंस के लिए पढ़ा।  टेक्नोब्लेड का आखिरी वीडियो और खत सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

अपने मरने से कुछ घंटों पहले टेक्नोबलेड ने इस खत को लिखा था। इस खत को पिता ने बेटे के निधन के बाद पढ़ा।  खत में लिखा था- 'सभी को हेलो, मैं टेक्नोबलेड। अगर आप यह वीडियो देख रहे हैं तो मैं मर चुका हूं।' इसके आगे उन्होंने बताया कि उनका असली नाम एलेक्स है।'

उन्होंने आगे कहा- 'मेरे कंटेंट को इतने सालों से पसंद करने का शुक्रिया। अगर मेरे पास हजार और जिंदगियां होतीं तो मुझे लगता है मैं टेक्नोब्लेड के रूप मेंहर बार आना चुनता क्योंकि वो मेरी जिंदगी के सबसे खुशहाल साल थे.' इसके अलावा उन्होंने अपने merchandise ज्यादा बेचने के लिए फॉलोअर्स से माफी भी मांगी। '

 

यूट्यूबर टेक्नोब्लेड का असली नाम एलेक्स था। यूट्यूब पर वह माइनक्राफ्ट गेम को खेलते हुए वीडियो स्ट्रीम किया करते थे। उनके 11 मिलियन के करीब फॉलोअर्स थे। उनकी गेमिंग के साथ-साथ वीडियो में होने वाली मजेदार कमेंट्री को भी फैंस खूब पसंद करते थे।  टेक्नोब्लेड ने अपने यूट्यूब चैनल पर पिछले साल उन्होंने कैंसर से पीड़ित होने का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि उनके सीधे हाथ में दर्दनाक ट्यूमर मिलने के बाद उन्होंने कीमोथेरेपी, रेडिएशन और लिंब सालवेजिंग ऑपरेशन करवाया है। टेक्नोबलेड को सार्कोमा नाम का रेयर बोन और सॉफ्ट टिश्यू से जुड़ा कैंसर था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News