समलैंगिक समुदाय द्वारा सामना किए जाने वाले मानसिक मुद्दों के इर्द-गिर्द घूमती ''माइंड मेरा माइंड''

10/22/2021 1:55:45 PM

नई दिल्ली। हर्ष अग्रवाल द्वारा निर्देशित और लिखित फिल्म 'माइंड मेरा माइंड' समलैंगिक समुदाय द्वारा सामना किए जाने वाले मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों के इर्द-गिर्द घूमती है।

मुख्य किरदार सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और कंटेंट क्रिएटर राघव शर्मा ने निभाया है और हर्षिनी मिश्रा चिंता चाची के रूप नजर आएंगी। फिल्म में करण सोनिक अनिद्रा के रूप में कार्य करता है, शौर्य शाह आत्म-संदेह है, समित गुप्ता विजय के मित्र के रूप में है, जागृति पांडे अकेलेपन का प्रतिनिधित्व करता है, नमन कपूर विषाक्त मर्दानगी के रूप में है वहीं गौतम अरोड़ा डिप्रेशन में हैं। वहीं भैया और प्यू बनर्जी लीड एक्टर के थेरेपिस्ट हैं। इस फिल्म के सहायक निर्देशक प्यू बनर्जी भी हैं। यह फिल्म हमें थेरेपी के महत्व के साथ-साथ हमारे जीवन में अच्छे प्रभाव के महत्व को भी बताती है।

हर्ष अग्रवाल की फिल्में दर्शकों को उनके मजबूत संदेश के लिए जानी जाती हैं। उनकी पिछली फिल्म वैद्य यह सब कहती है। नीरज चोरी द्वारा निर्मित, एक स्थापित और प्रसिद्ध निर्माता, जिन्होंने शैडो और सिसक जैसी विभिन्न समीक्षकों और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित फिल्मों में काम किया है।

यह फिल्म संदेश फैलाने के लिए ग्रिंडर, स्क्रैचेड स्टोरीज, द क्यूनिट, ह्यूमन ऑफ क्वीर और रेजरपॉड के साथ साझेदारी कर रही है। अपने समुदाय के सदस्यों के लिए मानसिक स्वास्थ्य की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News