अमेजॉन पर दो अंतरराष्ट्रीय अकादमी-पुरस्कार विजेता टाइटल्स का होगा डिजिटल प्रीमियर

5/14/2021 9:05:06 PM

नई दिल्ली। अमेजॉन प्राइम वीडियो ने आज अकादमी पुरस्कार विजेता खिताब 'मिनारी' और 'अनअदर राउंड' के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा कर दी है। कोरियन ड्रामा मिनारी, जिसका निर्देशन ली इसाक चुंग ने किया था जिसमें स्टीवन येउन, हान ये-री, एलन किम, नोएल केट चो, योन यू-जंग और विल पैटन प्रमुख भूमिकाओं में है।  फिल्म दक्षिण कोरियाई प्रवासियों के एक परिवार की कहानी का अनुसरण करती है जो 1980 के दशक के दौरान ग्रामीण संयुक्त राज्य अमेरिका में खुद की जगह बनाने की कोशिश करते है। 

 

इस फिल्म ने वैश्विक मंच पर कई पुरस्कार और प्रशंसा प्राप्त की है, जिसमें सर्वश्रेष्ठ पिक्चर और सर्वश्रेष्ठ निर्देशक सहित 93वें अकादमी पुरस्कार में छह नामांकन शामिल हैं। योन यू-जंग को फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया, जिसने उन्हें अभिनय के लिए अकादमी पुरस्कार जीतने वाली पहली कोरियाईन बना दिया।  मिनारी का प्रीमियर प्लेटफार्म पर 11 मई, 2021 में किया गया है। 

 

थॉमस विन्टरबर्ग द्वारा निर्देशित, "अनदर राउंड" चार हाई स्कूल शिक्षक के बारे में एक कॉमेडी-ड्रामा है, जो रोजाना शराब का सेवन करते हैं और कैसे यह उनके सोशल और प्रोफेशनल जीवन को प्रभावित करता है।  इस फिल्म में मैडस मिकेलसेन, थॉमस बो लार्सन, मैग्नस मिलंग और लार्स रांथे हैं। "अनदर राउंड" ने सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय फीचर फिल्म के लिए ऑस्कर जीता है और 93वें अकादमी पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के लिए नामित किया गया था। "अनदर राउंड" का प्रीमियर20 मई, 2021 में अमेज़न प्राइम वीडियो पर किया जाएगा। 

 

अमेजॉन प्राइम वीडियो भारत के निर्देशक और प्रमुख, कंटेंट विजय सुब्रमण्यम ने साझा किया,"अमेज़न प्राइम वीडियो में, हमारी निरंतर प्रतिबद्धता हमारे ग्राहकों के लिए एक्सेप्शनल लोकल और अंतर्राष्ट्रीय कंटेंट लाना है। हम दो प्रतिष्ठित फिल्म मीनारी और अनदर राउंड के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा करने के लिए रोमांचित है। दोनों फिल्में खूबसूरती से आशा और विजय की शक्ति को दर्शाती हैं जो हमारे ग्राहकों के साथ प्रतिध्वनित करेंगी।

 

हम अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ प्रदान करने के लिए खुश हैं और इन खिताबों को पैरासाइट, टेनेट और साउंड ऑफ मेटल के साथ हमारे पुस्तकालय में शामिल होने के लिए उत्साहित हैं जिसे आप अपने घर से आरामदायक और सुरक्षा के साथ आनंद ले सकते हैं।' मिनारी और अनअदर राउंड प्राइम वीडियो कैटलॉग में हॉलीवुड और बॉलीवुड के हजारों टीवी शो और फिल्मों में शामिल होंगी।

 

Content Writer

Chandan