दलेर मेंहदी का गाना ''गरदा उड़ा दिया रे हुआ रिलीज, एक घंटे के अंदर लाखों लोगों ने दिया पॉजिटिव रिस्पॉन्स

12/17/2021 2:01:47 PM

नई दिल्ली/डिजिटल टीम।  दलेर मेंहदी की आवाज में गाया गया गाना 'गरदा उड़ा दिया' का वीडियो आज यानि 15 दिसंबर को रिलीज हो गया है। ये गाना 'अतरंगी रे' फिल्म के लिए गाया गया है। इस गाने में अक्षय कुमार करतव करते नजर आ रहे हैं। खास बात ये है कि रिलीज होने के एक दिन के अंदर-अंदर वीडियो पर 22 मिलियन व्यूज़ नजर आएं। वहीं लोग कंमेंट कर गाने की सराहना कर रहे हैं। किसी ने दलेर मेंहदी की आवाज की तारीफ की है तो कोई दलेर मेंहदी की लाइन गरदा उड़ा दिया रे पर जोश भरे कंमेंट कर रहा है। किसी ने That moment in the song when Daler Mehndi sir sings "Garda Uda diya reee" कंमेंट किया है तो कोई अपनी खुशी जाहिर करते लिख रहा है कि Salute to rehman sir what Music and also daler mehndi what voice। इससे पता चलता है कि लोगों को ये गाना कितना पसंद आ रहा है। हालांकि गाने की ऑडियो पहले ही रिलीज हो चुकी थी। लेकिन इसके वीडियो ने गाने में चार चांद लगा दिए हैं।  

लोग गाने के बोल के साथ-साथ म्यूजिक को भी काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि दलेर मेंहदी की आवाज में गाए गए इस गाने में म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है। वहीं गाने के लीरिक्स इरशाद कामिल ने लिखे हैं। यह गाना फिल्म में अक्षय कुमार का इंट्रोडक्टरी गाना होने वाला है। यानि यह गाना फिल्म में काफी अहम भूमिका निभा रहा है। अभी तक लाखों ने इस गाने को ना केवल लाइक किया है बल्कि अभी से इसे अपनी कॉलर टोन भी बना लिया है।

जब इस गाने पर दलेर मेंहदी से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि उनके पास एआर रहमान (AR Rehman) का फोन आया था। चूंकि दलेर मेंहदी ने पहले भी उनके साथ कई बार काम किया है और देश को 'रंग दे बसंती' जैसे सुपरहिट दिए हैं, ऐसे में गाने के बारे में सुनते ही उन्होंने 'हां' कर दी। वहीं जह चेन्नई जाकर उन्होंने गाने के बोल सुने तो उनका पहला रिएक्शन था कि ये गाना तो हिट है।

दलेर मेहंदी को जब पता चला कि उन्हें इरशाद कामिल, जिन्होंने जब बी मैट, आशिकी 2, लव आज कल, रोकस्टार जैसे सुपरहिट फिल्मों के गाने दिए हैं, के साथ काम करने का मौका मिल रहा है तो उनका उत्साह और बढ़ गया। इससे पहले उन्हें कभी इरशाद के साथ काम करने का मौका नहीं मिला। ऐसे में दलेर मेंहदी के लिए ये सफर काफी शानदार और यादगार भरा रहा। हालांकि पूरी टीम ने ही न केवल दलेर मेंहदी को प्यार दिया है बल्कि उनकी बेटी रबाब कौर भी स्टूडियो गई थीं, उसके साथ भी टीम ने काफी मस्ती की। 'साला गरदा उड़ा दिया रे' गाना मेरा 6 8 रिदम पर है। इससे पहले कई गाने जैसे 'मस्त बिजलियां', 'ताका झाका', 'लाहौर जागदा है' आदि गाने भी  6 8 रिदम पर है और लोगों को काफी पसंद भी आ रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajesh K Dharwal


Recommended News

Related News