गर्लफ्रेंड संग शादी के पवित्र बंधन में बंधे सिंगर मिलिंद गाबा, मेहरून जोड़ा..कलीरे...मांग टीका सजाए चांद का टुकड़ा लगी दुल्हनिया प्रिया

4/17/2022 2:22:17 PM

मुंबई: बाॅलीवुड से लेकर टीवी तक में इन दिनों वेडिंग का सीजन चल रहा है।  हाल ही में बी टाउन की फेवरेट जोड़ी आलिया और रणबीर ने शादी की है।वहीं अब इस लिस्ट में मशहूर सिंगर और रैपर मिलिंद गाबा का नाम जुड़ रहा है। जी हां,मिलिंद गाबा ने 16 अप्रैल को लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड प्रिया बेनिवाल शादी की है। इस शादी की तस्वीरें अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो प्रिया बेनिवाल मेहरून जोड़े में मिलिंद की दुल्हनिया बनीं। हाथों में पिया के नाम की मेहंदी, रेड चूड़ा, कलीरे उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। ब्राइडल मेकअप, नेकलेस दुल्हन बनी पिया के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं मिलिंद की बात करें तो वह ऑफ व्हाइट शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे हैं। सिर पर सेहरा और हाथ में तलवार थामे मिलिंद किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे हैं।  मिलिंद गाबा की शादी एकदम शाही अंदाज में हुईं।  देखें कपल की शादी की तस्वीरें.... 

PunjabKesari

 रिब्बन कटाई

PunjabKesari

ब्राइड प्रिया की एंट्री 

PunjabKesari
PunjabKesari

अपनी दुल्हनिया को प्यार से निहारते मिलिंद
 

PunjabKesari

दुल्हनिया का हाथ थाम उसे को स्टेज पर ले जाते हुए सिंगर

PunjabKesari

दूल्हे को वरमाला पहनाती प्रिया

PunjabKesari

वरमाला के बाद कुछ यूं दुल्हनिया पर लुटाते हुए दिखे मिलिंद

PunjabKesari

बता दें कि दोनों पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों चार साल से एक दूसरे के साथ हैं। सिंगर ने बताया कि दोनों की मुलाकात जुलाई 2018 में हुई थी जिसके बाद मिलिंद वैष्णों देवी में थे जब दोनों ने एक-दूसरे को हां बोली थी।

PunjabKesari

मिलिंद गाबा म्यूजिक इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम है। वह आखिरी बार ‘बिग बॉस ओटीटी में नजर आए थे। वहीं प्रिया बेनिवाल एक फेमस यूट्यूबर व फैशन इंफ्लुएंसर हैं। वो मशहूर यूट्यूबर हर्ष बेनिवाल की बहन भी हैं। 

PunjabKesari
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News