वेडिंग प्लानः गर्लफ्रेंड प्रिया संग शादी को लेकर मिलिंद गाबा ने किया खुलासा- थोड़ा नर्वस...लेकिन एक्साइटड भी

3/12/2022 12:49:50 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2022 की शुरुआत से ही कई स्टार्स को उनका जीवन साथ मिला और कई कपल अपने पार्टनर संग शादी के बंधन में बंध गए। अब तक मौनी रॉय, करिश्मा तन्ना और शिबानी दांडेकर जैसी एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड्स संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। अब शादी की इस लिस्ट में मशहूर पंजाबी सिंगर और बिग बॉस ओटीटी फेम मिलिंद गाबा का नाम भी जुड़ने जा रहा है। मिलिंद लंबे समय से प्रिया बेनीवाल को डेट कर रहे हैं और 16 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में सिंगर ने अपना वेडिंग प्लान बताया है। 

 

मिलिंद गाबा और प्रिया बेनीवाल अगले महीने की 16 तारीख को हमेशा के लिए एक दूसरे को हो जाएंगे। शादी को लेकर बात करते हुए सिंगर ने कहा, 'मैं थोड़ा नर्वस हूं और साथ ही एक्साइटड भी हूं। मैं अपनी जिंदगी का नया चैप्टर शुरू करने जा रहा हूं। मैंने अब तक कई सारी शादियों में परफॉर्म किया है, लेकिन कभी अपनी वेडिंग का एक्सपीरियंस नहीं किया है।'

 

मिलिंद ने अपनी होने वाली पत्नी प्रिया के लिए काफी सारे सरप्राइज प्लान किए हैं। इसे लेकर उन्होंने कहा, 'मैं जो भी कर रहा हूं वो सब उसके लिए ही कर रहा हूं। मैं हमेशा ही उसे मुस्कुराता हुआ देखना चाहता हूं। चार साल पहले चीजें अलग थीं और आज के समय में अलग हैं। मैं स्ट्रगल तो आज भी कर रहा हूं लेकिन अब चीजें थोड़ी आसान हैं। प्रिया ने हर मौके पर मेरा सपोर्ट किया है और ये बात मेरे लिए काफी ज्यादा मायने रखती है।' 

 


 

वेडिंग प्लानिंग को लेकर मिलिंद ने बताया कि हमारे मेहमानों की लिस्ट काफी लंबी है और इसी वजह से हम सब अभी काम में बिजी हैं। अभी कार्ड्स बन रहे हैं। मैं अपनी शादी में हर चीज परफेक्ट चाहता हूं। इन दिनों मुझे ऐसा महसूस हो रहा है जैसे मैं कोई एग्जाम दे रहा हूं। 


मिलिंद ने बताया कि उनकी शादी जाट और पंजाबी रीति-रिवाज से होगी। उन्होंने कहा कि हमारी शादी के फंक्शन 11 अप्रैल से शुरू हो जाएंगे। 11 तारीख को शगन होगा। इसके बाद 13 को कॉकटेल पार्टी होगी। 15 को प्रिया के घर मेहंदी सेरेमनी होगी। इसके बाद हमारी शादी पंजाबी और जाट दोनों रीति-रिवाजों के साथ होगी।  

Content Writer

suman prajapati