सोनू सूद से मदद के लिए उनके दूधवाले गुड्डू भैय्या को आते हैं दिन-रात कॉल्स, एक्टर से बोला ''नहीं झेल सकता इतना प्रेशर''

5/29/2021 11:02:47 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में कोरोना काल और लॉकडाउन के बीच पिछले साल से बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद दिन-रात एक कर लोगों की मदद कर रहे हैं। वह न सिर्फ कोरोना प़ीड़ितों बल्कि अन्य जरूरतमंदों की भी आगे आकर मदद कर रहे हैं। एक्टर की इस नेकी की लोग सराहना करते नहीं थक रहे। लेकिन इस मामलें में सोनू के दूधवाले गुड्डू के हाथ भी खड़े हो गए हैं और वह अपना दर्द लेकर एक्टर के पास गए, जिसका एक्टर ने एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। यह वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है।


वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनू सूद के दूधवाले गुड्‌डू भईया कह रहे कि मुझे लोग कभी भी फोन कर देते हैं रात में दिन में कि सोनू सर से बोलकर हमारी मदद करा दो, हम परेशान हो गए हैं। जो अलग नंबर सोनू ने दिया है उस पर वह लोगों को जवाब देता है, जो सोनू तक पहुंचना चाहते हैं। गुड्डू आगे कहता है कि मुझे ऑड आवर्स में कॉल आती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

गुड्डू आगे खफा होकर कहते हैं कि रात को, सुबह-सुबह फोन आने लगता है। कभी 6 बजे, कभी 4 बजे तो कभी 1 बजे फोन कर देते हैं। इतना परेशान हो गया कि कहने वाली बात नहीं। इस पर सोनू कहते हैं- मेरे को भी फोन आते हैं लोगों के मैं भी तो सुनता हूं, तुझे क्या प्रॉब्लम है। तब गुड्‌डू ने जवाब दिया कि हमारे पास इतनी कैपेसिटी नहीं है न, हम इतना झेल नहीं पाते।’


इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा- मेरे दूध वाले गुड्‌डू ने भी हाथ खड़े कर दिए हैं। वह अब और दवाब नहीं झेल सकता। हर कोई जो यह जानना चाहता है कि मैं यह कैसे करता हूं, वह आए और मेरे साथ एक दिन रह कर देखे।
बता दें, कोरोना काल में सोनू सूद की नेकी किसी से भी छिपी नहीं है। वह इस संकट के समय में अस्पतालों को इलाज का जरूरी समान पहुंचाने से लेकर गरीबों और जरूरतमंदों की खाने की व्यस्था कर उनकी मदद करने में जुटे हुए हैं।

Content Writer

suman prajapati