मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोंवर ने शेयर किए जिंदगी के कड़वे अनुभव, बोली- भाई-पिता को खोया, जिन पर भरोसा किया उन्होंने धोखा दिया

9/20/2021 5:22:54 PM

मुंबई. एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोंवर किसी न किसी वजह से चर्चा में आ ही जाती है। अंकिता अपने बयानों को लेकर भी सुर्खियों में रही है। अंकिता ने नस्लवाद को लेकर अपने विचार पेश किए थे। एक बार फिर अंकिता ने वीडियो शेयर कर अपनी जिंदगी के कड़वे अनुभवों को शेयर किए है।

PunjabKesari
वीडियो में अंकिता चैक शर्ट में नजर आ रही है। अंकिता ने मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। अंकिता हंसती हुई दिखाई दे रही है।

PunjabKesari

वीडियो शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा- 'बचपन में बुरा बर्ताव हुआ, हॉस्टल में पली-बढ़ी, विदेश में अकेली रही, भरोसेमंद लोगों ने ही दगा दिया, भाई को खो दिया, एक्स-लवर को खोया, पिता को गंवाया। अपने लुक की वजह से कई तरह के नाम से मुझे बुलाया गया, जिनसे मैं प्यार करती हूं (मिलिंद सोमन) उससे प्यार करने के लिए जज किया गया और अगर आप मुझे आशावादी की तरह देखते हैं, तो बता दूं कि मैं हूं...अपने आप से प्यार करो।' फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Konwar (@ankita_earthy)

बता दें अंकिता ने नॉर्थ ईस्ट इंड‍िया के वास‍ियों के लिए भी एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें लिखा था- 'अगर आप नॉर्थ ईस्ट इंड‍िया से हैं तो जब तक आप देश के लिए कोई मेडल नहीं जीतते तब तक आप इंड‍ियन नहीं हैं. वरना उन्हें चिंकी, चाइनीज, नेपाली या कोरोना जैसे नाम दिए जाते हैं। भारत में नस्लवाद और जातिवाद बहुत ज्यादा है। अपने अनुभव से बता रही हूं।'

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

static