डिप्रेशन से जूझ रहीं मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोंवर, बोलीं- मेरे चेहरे पर मुस्कान लेकिन सब कुछ ''ठीक'' नहीं

12/23/2021 11:32:28 AM

मुंबई. एक्टर और मॉडल मिलिंद सोनम की पत्नी अंकिता कोंवर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अंकिता फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में अंकिता ने एक तस्वीर शेयर कर अपने डिप्रेशन के साथ जूझने के बारे में बताया है। अंकिता ने यह बताने की कोशिश की है कि भले ही वो फोटो में मुस्कुराती हुई दिख रही हैं लेकिन वह असलियत में बिल्कुल भी ठीक नहीं हैं।

PunjabKesari
तस्वीर में अंकिता येलो जैकेट में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से अंकिता ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। अंकिता ड्रिंक पीते हुए दिखाई दे रही है और मुस्कुरा रही है। तस्वीर शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा- हाल के दिनों की एक तस्वीर, एक दिन जब मेरे दिमाग में तूफान मचा था लेकिन मेरे चेहरे पर मुस्कान के साथ शांति थी। हां, मेरे पास अभी भी कुछ दिन हैं जहां सब कुछ 'ठीक' नहीं है। हर कोई जो ठीक दिखता है, वास्तव में वह ठीक नहीं होता। कुछ चीजें एक ही समय में भारी और अर्थहीन लगने लगती हैं लेकिन मैं अब पहले की तरह नहीं डरती। चिंता और डिप्रेशन की लंबी अवधि जीने के बाद भी मुझे अभी भी काले धब्बे के छोटे पलों का सामना करना पड़ता है।  मैं रोती हूं जब मुझे अंधेरों का सामना करना पड़ता है, मैं अपने विचारों को उस तरह नहीं रखती जैसे मैं करती थी। लेकिन अब मैं मजबूत हो गई हूं, और अधिक सकारात्मक हो गई हूं और मैं अंधेरे पैच के माध्यम से प्रकाश को देखने को मैनेज कर रही हूं। हममें से कुछ को इस दुनिया में जिंदा रहने के लिए बाकी लोगों की तुलना में थोड़ा अधिक कोशिश करनी पड़ती है। यह किसी के लिए आसान नहीं होता है, आप बस बेहतर और मजबूत होते जाते हैं। 

PunjabKesari
बता दें अंकिता और मिलिंद सोमन की शादी को तीन साल से ज्यादा का समय हो गया है जबकि दोनों का रिश्ता 7 साल पुराना है। रिश्ते के सालों बाद भी दोनों के बीच का प्यार देखते ही बनता है। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News