बी-टाउन इंडस्ट्री में जारी कोरोना का कहर, अब मिलिंद सोमन की  रिपोर्ट आईं कोविड पॉजिटिव

3/26/2021 8:23:28 AM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। हाल ही में एक्टर आमिर खान और आर. माधवन इस वायरस की चपेट में आए थे।  वहीं अब 90 के फेमस मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं।

इसकी जानकारी गुरुवार शाम ट्वीट कर मिलिंद सोमन ने खुद के संक्रमित होने की जानकारी फैंस को दी। उन्होंने लिखा- 'टेस्टेड पॉजिटिव, क्वारंटाइन।'

मिलिंद सोमन  के ट्वीट का साफ मतलब यही है कि उनकी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव है जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। खबरों की मानें तो मिलिंद सोमन के पॉजिटिव आने के बाद उनकी वाइफ अंकिता कोंवर ने भी अपना टेस्ट करवाया है। हालांकि अभी तक उनकी रिपोर्ट नहीं आई हैं। 

बता दें कि एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन फिल्म इंडस्ट्री के सबसे फिट और हैंडसम एक्टर में से एक हैं। वह अपनी बॉडी और अपने लुक्स की वजह से वह काफी पॉपुलर हैं। इतना ही नहीं मिलिंद सोमन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। मिलिंद अक्सर अपनी से 26 साल छोटी वाइफ संग सोशल मीडिया पर हाॅट तस्वीरें शेयर कर कपल्स गोल्स देते हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो मिलिंद सोमन की हाल ही में वेब सीरीज पौरषपुर में नजर आए थे। पौरषपुर में मिलिंद सोमन के अलावा अन्नू कपूर, शिल्पा शिंदे, शाहीर शेख, पौलमी दास, साहिल सलाथिया और फ्लोरा सैनी जैसे स्टार्स थे। 

Content Writer

Smita Sharma