कोरोना पॉजिटिव होने से हैरान मिलिंद सोमन, बोले ''हर प्रोटोकॉल फॉलो करने के बाद भी, पता नहीं मैं कैसे संक्रमित हुआ''

3/27/2021 9:52:26 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में लगातार कोरोनावायरस के मामलों में इजाफा होना वाकई चिंताजनक है। लगातार लोग इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में भी कोरोना का कहर जारी है। अब तक कई बड़े सेलिब्रेटी इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। 25 मार्च को एक्टर-मॉडल मिलिंद सोमन ने बताया था कि वह कोविड-19 का शिकार हो गए हैं। लेकिन मिलिंद इस बात से बेहद हैरान है कि उन्हें कोरोना कैसे हुआ ?


मिलिंद सोमन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'ये कहना मुश्किल है कि मैं संक्रमित कैसे हुआ और किससे हुआ। 18 मार्च को जब मैं दिल्ली से वापस आया था तो मेरी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। मैं तब से घर से ही काम कर रहा हूं केवल रोज बाहर दौड़ने जाता हूं, लेकिन मुझे 23 मार्च को एनर्जी में कुछ कमी लगी। मुझे हल्का सिरदर्द था और शरीर का तापमान 98 डिग्री तक बढ़ गया था। 

View this post on Instagram

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)

उन्होंने आगे लिखा- मैंने एक फ्लाइट से पहले सरकार के निर्देशों के हिसाब से अपना आरटीपीसीआर टेस्ट 2020 में 4 सितंबर को करवाया था और मैं तब से मैं लगभग हर हफ्ते ट्रैवल कर रहा हूं। मैं अक्टूबर में यूएस भी गया था। मैंने आरटीपीसीआर अब तक 30 बार करवा लिया है, ये एक रूटीन जैसे है। मैं पूरी तरह सतर्क था, हर जारी प्रोटोकॉल फॉलो कर रहा था। यहां तक कि अंकिता और मैं इस पर बात भी कर रहे थे, हमेशा यही सवाल था कि कब?


 
आज जब मैं सुबह उठा तो मेरी पल्स 61, ऑक्सीजन 99 और तापमान 97.6 था।' 


 


बता दें मिलिंद सोमन फिल्म इंडस्ट्री में फिल्मो के अलावा अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। 55 की उम्र में भी अपनी सेहत का खास ख्याल रखते हैं और हर दिन वो दौड़ लगाने जाते हैं। ऐसे में अब उनका कोरोना पॉजिटिव आना सच में उनके लिए हैरान कर देने वाला है।  
वहीं काम की बात करें तो एक्टर को आखिरी बार जी 5 की वेब सीरीज 'पौरुषपुर' में देखा गया था।

Content Writer

suman prajapati