फिल्म ''लकड़बग्घा'' का पहला Poster रिलीज, बॉलीवुड में वापसी के लिए तैयार हैं Milind Soman

10/17/2022 12:46:10 PM

नई दिल्ली।  एक्शन-थ्रिलर फिल्म लकड़बग्घा' का तीज़र पोस्टर पेश है। अंशुमन झा, रिद्धि डोगरा, परेश पाहुजा और मिलिंद सोमन अभिनीत फिल्म का पहला लुक एक पॉप वाइब दे रहा है जो कोलकाता में स्थापित एक कठिन फिल्म की तरह दिखाई दे रहा है। आलोक शर्मा द्वारा लिखित और विक्टर मुखर्जी द्वारा निर्देशित अपनी तरह की पहली एक्शन फिल्म है, जिसमें मुख्य किरदार जानवरों का रकशक है। फिल्म इस सर्दियों में रिलीज़ के लिए तैयार है। 'इस बार एक इंसान अपने कुत्ते दोस्तों के प्रति अपनी वफादारी साबित करेगा' फिल्म का थीम है। 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)

 

कहानी एक साधारण लड़के के बारे में है जो एक असाधारण मिशन पर है - अवैध पशु व्यापार उद्योग के खिलाफ लड़ने के लिए। एक जानवर से प्यार करने वाला रकशक अर्जुन बख्शी, अपने गोद लिए हुए भारतीय आवारा कुत्तों की रक्षा करने की कोशिश करते हुए, इस तथ्य का पता लगाता है कि कोलकाता बंदरगाह से एक भूमिगत अवैध पशु व्यापार काम करता है। जांच करने पर उसे भारतीय धारीदार लकड़बग्घा की एक दुर्लभ प्रजाति मिलने की संभावना है - जिसे कॉर्बेट नेशनल पार्क से अपहरण कर लिया गया है और काला बाज़ार में बेचा जा रहा है। यह फिल्म का उद्देश्य कुछ संवेदनशील विषयों के बारे में बातचीत को छेड़ना है जैसे कुत्तों के बीच भारतीय नस्ल को अपनाने, अवैध पशु व्यापार, पशु शिकार और हमारे बेजुबान दोस्तों की एक आवाज़ बन्ना। 

फिल्म का नेतृत्व करने वाले अंशुमन ने क्राव-मागा (इज़रियल मार्शल आर्ट्स फॉर्म) में 6 महीने से अधिक का प्रशिक्षण लिया था और त्साही शेमेश (एवेंजर्स टीम के ट्रेनर-फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर) के तहत प्रशिक्षण के लिए न्यूयॉर्क भी गए थे। अभिनेता का कहना है कि खुद एक पशु प्रेमी होने के नाते यह फिल्म उनके दिल के काफी करीब है। “जानवर और एक्शन फिल्में मेरे दो सबसे बड़े जुनून हैं। हम भी अकेले तुम भी अकेले में एक समलैंगिक व्यक्ति की भूमिका निभाने के बाद मैं कुछ उच्च एक्शन लेकिन एकदम नया करना चाहता था। मैंने अपने जीवन के 12 महीने + प्रशिक्षण + शूटिंग में दिए हैं और 'हैंड-टू-हैंड' मार्शल आर्ट के प्रति प्रामाणिक होने की कोशिश कर रहा हूं, यह फिल्म भारत में 'क्राव-मागा' का रही है - यह एक स्ट्रीट फाइट स्टाइल एक्शन है। यह एक एक्शन थ्रिलर है जिसे पशु प्रेमियों के एक समूह द्वारा बनाया गया है, इसलिए यह सिर्फ एक एक्शन फिल्म नहीं है, इसमें और भी बहुत कुछ है। मैं टीम का शुक्रगुजार हूं, खासकर फिल्म की स्टंट टीम का,” अंशुमान कहते हैं।

 

टीवी और वेब पर तहलका मचाने वाली रिद्धि इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। उन्होंने कहा, 'यह फिल्म कई स्तरों पर खास है। यह हृदय को छू जाने वाली कहानी है। हर रोज़ आप ऐसी फिल्म नहीं देखते हैं जिसमें मसाला के साथ कॉन्टेंट का अच्छा मिश्रण हो। यह फिल्म जानवरों की दुर्दशा और उनके कल्याण पर आधारित है। इसे मैने तुरंत अपने बॉलीवुड डेब्यू के रूप में करना चाहा। दूसरी चीज़ थी एक्शन और जो किरदार मुझे निभाने को मिला। इस पॉइंट पर शायद मैं ज़्यादा कुछ नहीं कह सकती, लेकिन मैं ये कहूंगी - मैं निश्चित रूप से वेब पर निभाए गए पात्रों से कुछ अलग करना चाहती थी - पहली फिल्म के लिए और इस फिल्म और इसमें मेरे हिस्से ने मुझे वह अनुभव दिया। मैंने हमेशा टीम के आधार पर अपने प्रोजेक्ट चुने हैं। अंशुमन की पसंद और जानवरों के लिए उनका जुनून और काम पर तारकीय अंतरराष्ट्रीय टीम, मैं पहली बार स्क्रिप्ट पढ़ने से कहानी का हिस्सा बनना चाहती थी। अंशुमन इतने स्पष्ट और अविश्वसनीय रूप से योजनाबद्ध हैं कि वह फिल्म की प्रक्रिया को कैसे करना चाहते हैं - उनकी सटीकता और स्पष्टता मेरे लिए एक अभिनेता के रूप में एक खुशी है और यह टीम पर छा जाती है।"

 

फर्स्ट रे फिल्म्स द्वारा निर्मित - उनकी आखरी रिलीज़ डिज़नी + हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स रिलीज़ 'हम भी अकेले, तुम भी अकेले' थी - 2021 में अंशुमन झा और ज़रीन खान अभिनीत एक LGBTQ + प्रेम कहानी है। और विस्टास मीडिया कैपिटल का एक हिस्सा गोल्डन रेशियो फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है, जिनके पास अलग अलग भाषाओं में आने वाली फिल्मों की एक तारकीय लाइन-अप है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Related News

Recommended News