न्यूड तस्वीर शेयर कर ट्रोल हुए थे मिलिंद सोनम, अब बोले- मुझे लगता है यह भारतीय संस्कृति है

2/11/2021 3:27:52 PM

मुंबई. एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। मिलिंद ने बीते दिनों अपने बर्थडे पर अपनी न्यूड तस्वीर शेयर की थी। जिसके कारण काफी बवाल मच गया था। एक्टर पर केस भी दर्ज किया गया था। अब एक्टर ने अपनी इस तस्वीर को लेकर खुलकर बात की है और इस पर होने वाले विवाद को गलत ठहराया है। जिन्होंने इसे गलत बताया था उन पर सवाल उठाया है।

PunjabKesari
मिलिंद ने कहा- यह तस्वीर उनकी पत्नी अंकिता ने खींची थी और इसमें कुछ गलत नहीं है। भारतीय परंपरा के हिसाब से उनकी इस तस्वीर में कुछ गलत नहीं है। भारतीय परंपरा विशाल, विविध और समावेशी है। मैंने कई स्थानों की यात्रा की है, लोगों के साथ बातें की हैं, अलग अलग राज्यों के अलग अलग क्षेत्रों के लोगों से बातें की हैं और इन सबकी संस्कृति में विविधता है। 

PunjabKesari
मिलिंद ने आगे कहा- लोग यह मानने लगे हैं कि जो कुछ भी मैं और मेरा परिवार कर रहे हैं वो अच्छी संस्कृति है, लेकिन जो दूसरे कर रहे हैं वो अमेरिकी संस्कृति है। ऐसे लोगों से मैं कहना चाहूंगा कि अमेरिका में निर्वस्त्र रहना गैर कानूनी है। अपने देश के कई हिस्सों में यह गैर कानूनी नहीं है। अपने तर्कों को अपनी तस्वीर से जोड़ते हुए मिलिंद ने कहा कि मुझे लगता है यह भारतीय संस्कृति है।

PunjabKesari
मिलिंद ने आगे कहा-  मैंने इंस्टग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की। लेकिन मेरी तस्वीर से इंस्टग्राम को कोई समस्या नही हुई। अगर इंस्टाग्राम को मेरी तस्वीर से कोई समस्या होती तो उनकी ओर से कार्रवाई की जाती। इंस्टाग्राम के भी अपने नियम कानून होते हैं। मैं यही मानता हूं कि समाज ऐसा ही है जहां हर किसी का एक नजरिया होता है, लेकिन उससे किसी को फर्क नहीं पड़ना चाहिए।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News