मिलिंद सोमन को आई मॉडलिंग के दिनों की याद, बोले- पहले विज्ञापन के लिए मिले थे 50 हजार

12/22/2020 12:54:30 PM

मुंबई. एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आते हैं। एक्टर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर अपनी पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो काफी पसंद की जा रही हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में मिलिंद काफी यंग नजर आ रहे हैं। एक्टर ने मॉडलिंग के दिनों को याद किया है। तस्वीरों में मिलिंद बहुत शांत और स्थिर दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए मिलिंद ने लिखा- ये 1989 का पहला विज्ञापन है। इस विज्ञापन से पहले मुझे नहीं पता था कि मॉडलिंग एक प्रोफेशन है। मेरे लिए ये एक सरप्राइज  फोन कॉल थी। एक शख्स जिसने मुझे कहीं देखा था, उसने मुझे कुछ फोटोशूट करने के लिए कहा। पहले तो मैंने इसके लिए मना किया फिर इसके लिए मुझे 50,000 ऑफर हुए वो भी सिर्फ एक घंटे के लिए फिर मैंने हां कर दी। उस समय मैं बहुत शर्मीला लड़का था। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें मॉडलिंग में नाम कमाने के बाद मिलिंद ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। मिलिंद  सी हॉव्क्स, कैप्टन व्योम टीवी शोज में नजर आए। इसके बाद एक्टर ने रूल्स प्यार का सुपरहिट फॉर्मुला, जुर्म, बाजीराव मस्तानी और चेफ जैसी फिल्मों में काम किया। कुछ समय पहले गोवा में न्यूड फोटोशूट के लिए एक्टर को काफी ट्रोल किया गया। इसके लिए एक्टर के खिलाफ केस भी दर्ज किया गया था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Recommended News

Related News