''इमरजेंसी'' से सामने आया मिलिंद सोमन का फर्स्ट लुक, फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के किरदार में खूब जमे एक्टर

8/25/2022 3:17:45 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले काफी दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में लीड किरदार निभाने के साथ ही कंगना इसे डायरेक्ट भी कर रही हैं। पिछले कुछ दिनों में फिल्म से किरदारों का फर्स्ट पोस्टर भी आउट हो चुका है। वहीं अब इमरजेंसी से एक ओर चेहरा सामने आया है। यह कोई और नहींं, एक्टर मिलिंद सोमन है, जो कंगना की फिल्म में फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभाते नजर आएंगे। इमरजेंसी से मिलिंद सोमन के फर्स्ट लुक को खूब पसंद किया जा रहा है।

PunjabKesari

कंगना रनौत ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मिलिंद सोमन का फर्स्ट लुक शेयर किया है। पोस्ट में एक्टर फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के किरदार में खूब जम रहे हैं। भारतीय सेना की वर्दी, सिर पर टोपी और बड़ी-बड़ी मूछों के साथ मिलिंद जबरदस्त पोज दे रहे हैं। उनका यह लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

 

बता दें, 3 अप्रैल, 1914 को पंजाब के अमृतसर में जन्में सैम भारतीय सेना का एक अहम हिस्सा थे और उनकी ख्याति भारत के साथ-साथ पड़ोसी देश पाकिस्तान तक फैली थी।  

बता दें, मिलिंद सोमन से पहले कंगना रनौत, महिमा चौधरी, श्रेयस तलपड़े और अनुपम खेर का भी इमरजेंसी से फर्स्ट लुक आउट हो चुका है। 'इमजेंसी' में  कंगना मेन लीड पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी, जबकि महिमा पुपुल जयकर,  श्रेयस तलपड़े भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी और अनुपम खेर जय प्रकाश नारायण के किरदार में दिखेंगे। फिल्म अगले साल 25 जून, 2023 को रिलीज की जाएगी।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News