प्लाजमा डोनेट करने गए मिलिंद सोमन को डॉक्टर्स ने भेजा घर वापिस, एक्टर ने निराश होकर शेयर किया ऐसा पोस्ट

5/17/2021 7:56:28 PM

मुंबई. एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन बीते दिनों कोरोना संक्रमित पाए गए थे। अब मिलिंद बिल्कुल ठीक हो चुके हैं। एक्टर ने अपने वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर की थी और वह पूरी तरह  से फिट हैं। बिल्कुल ठीक होने के बाद मिलिंद ने कोरोना मरीजों की मदद करने के लिए प्लाजमा डोनेट करने का फैसला लिया लेकिन एक्टर ऐसा नहीं कर सके और अस्पताल से मिलिंद को वापिस भेज दिया गया। मिलिंद ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है।

PunjabKesari
तस्वीर में मिलिंद शर्टलेस नजर आ रहे हैं। एक्टर ने तस्वीर शेयर कर लिखा- 'आज मुंबई प्लाजमा डोनेट करने गया था मगर ऐंटीबॉडीज बहुत कम थीं। खुद को थोड़ा यूजलेस महसूस कर रहा हूं। हालांकि प्लाजमा थैरेपी पूरी तरह 100 पर्सेंट इफेक्टिव साबित नहीं हुई है लेकिन माना जाता है कि यह मदद कर सकती है। इसलिए मैंने सोचा कि मैं जो भी कर सकता हूं मुझे करना चाहिए। ऐंटीबॉडीज कम होने का सामान्य मतलब है कि मुझे बहुत हल्के लक्षण थे और मैं एक और इन्फेक्शन से लड़ सकता हूं मगर किसी दूसरे व्यक्ति मदद नहीं कर सकता हूं। थोड़ा निराश हूं।'

PunjabKesari
बता दें कि कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मिलिंद अपने मुंबई शहर से बाहर बने घर में क्वारंटाइन हो गए थे। इस दौरान मिलिंद लगातार अपने बारे में जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहे थे। काम की बात करें तो मिलिंद पिछली बार वेब सीरीज 'पौरषपुर' में नजर आए थे जिसमें अन्नू कपूर और शिल्पा शिंदे मुख्य भी थे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

static