ब्रेकअप की खबरों के बीच मिलिंद की गर्लफ्रेंड अंकिता ने शेयर की तस्वीर, सच्चाई आई सामने

4/19/2018 11:00:14 AM

मुंबई: मशहूर मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन को लेकर पिछले कुछ समय से खबरें थीं कि वह जल्द ही अपनी 29 साल छोटी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर से दूसरी शादी करने वाले हैं। फिर खबर आई कि अंकिता ने पैसों के लिए मिलिंद को धोखा दे दिया है। हाल ही में अंकिता ने ब्रेकअप की खबरों के बाद अपने फॉलोअर्स के सवालों का जवाब देने के लिए इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। 

इस तस्वीर में अंकिता मिलिंद के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है कि आपके रिलेशनशिप की सबसे अच्छी चीज समय, बात, समझ और ईमानदारी है।

इसके अलावा उन्होंने कुछ #myman #love #conversation #whenyoumakemesmile जैसे हैशटैग भी पोस्ट में लगाए हैं जिससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक है। इसके अलावा उन्होंने कुछ #myman #love #conversation #whenyoumakemesmile जैसे हैशटैग भी पोस्ट में लगाए हैं जिससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक है। 

बता दें कि मिलिंद करीब डेढ़ साल से अंकिता को डेट कर रहे हैं। दिल्ली में रह रहीं अंकिता का असली नाम सुंकुस्मिता कंवर है। दोनों अक्सर सोशल साइट पर एक दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर होते ही काफी तेजी से वायरल हो जाती है। 

Punjab Kesari