मिलिंद सोमन संग सेल्फी लेना चाहती थी ये महिला, एक्टर ने बीच सड़क में लगवाए 10 पुश-अप्स, वीडियो वायरल

5/28/2021 2:41:00 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर मिलिंद सोमन 55 की उम्र में भी काफी फिटनेस फ्रीक है। वह अपनी हेल्थ को लेकर काफी कॉन्शियस रहते हैं। एक्टर अक्सर अपने सोशल मीडिया पर फिटनेस और वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिसे लेकर वो जल्द ही चर्चा में आ जाते हैं। अब हाल ही में एक और उनका वर्कआउट पोस्ट खूब सुर्खियां बटोर रहा है, लेकिन ये वर्कआउट वीडियो मिलिंद का नहीं, बल्कि एक महिला का है, जिसे एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

PunjabKesari


दरअसल, ये महिला मिलिंद सोमन की फैन है, जो एक्टर के साथ सेल्फी लेना चाहती थीं, लेकिन एक्टर के साथ तस्वीर क्लिक करने के लिए उसे बीच सड़क पर पुश-अप्स लगाने पड़े। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)


मिलिंद सोमन ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह महिला साड़ी पहने बीच बाजार में पुश-अप्स लगाती नजर आ रही है। साड़ी में पुश-अप्स करते देख उस महिला की हर कोई तारीफ कर रहा है।

PunjabKesari

 

इस वीडियो को शेयर करते हुए मिलिंद सोमन ने लिखा, 'सेल्फी लेने वाले लोगों के लिए मेरे फेवरिट पुश-अप्स में से एक। मैं शायद रायपुर में एक छोटे से स्ट्रीट मार्केट में था और वहां की लोकल डिश खा रहा था। तभी यह महिला वहां आई और उसने मुझसे सेल्फी मांगी। जैसे ही मैंने उससे 10 पुश-अप्स के लिए कहा तो मेरे कैमरा ऑन करने से पहले ही वह जमीन पर लेट गई और पुश-अप्स लगाने लगी। ना साड़ी में दिक्कत, ना आसपास मौजूद लोगों से दिक्कत, ना इस बात से दिक्कत कि उस महिला ने इससे पहले कभी पुश-अप्स नहीं लगाए थे। मतलब किसी तरह का कोई एक्सक्यूज नहीं। कभी-कभी, आप में एक बेहतर जिंदगी जीने में सक्षम होने के लिए या अपनी मनचाही चीजें पाने के लिए सिर्फ हां कहने की क्षमता होनी चाहिए कि मैं यह कर सकता हूं। और हां, मैंने उनके साथ उनके फोन में एक बहुत अच्छी सेल्फी ली।'
बता दें, मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखते हैं और उनका ये रूल है कि अगर कोई फैन या कोई भी व्यक्ति उनसे सेल्फी मांगेगा तो उसे 10 पुश-अप्स करने होंगे, फिर चाहे वह कोई भी हो। मिलिंद अब तक अपने कई फैंस से इस तरह पुश-अप्स करवा चुके हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static