आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' के सपोर्ट में आए मिलिंद सोमन, ट्वीट कर लिखा- 'ट्रोल्स अच्छी फिल्म को नहीं रोक सकते'

8/3/2022 11:35:18 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को सिनेमाघरों का श्रृंगार बनने जा रही है। रिलीज से पहले ही फिल्म काफी सुर्खियों में आ गई है। सोशल मीडिया पर फिल्म के बायकॉट की मांग उठ  रही है, जिसकी वजह से 'लाल सिंह चड्ढा' के मेकर्स और आमिर खान चिंतित हैं। इसी बीच एक्टर मिलिंद सोमन एक्टर की फिल्म के समर्थन में आए हैं और ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

 

 

मिलिंद सोमन ने 'लाल सिंह चड्ढा' और 'आमिर खान' का समर्थन करते हुए ट्वीट कर लिखा, 'ट्रोल्स एक अच्छी फिल्म को नहीं रोक सकते।' 

 


मिलिंद का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और यूजर्स उनके ट्वीट पर कमेंट कर भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

 


बता दें,हाल ही में मीडिया ने जब आमिर खान से 'बायकॉट लाल सिंह चड्ढा' ट्रेंड के बारे में सवाल किया गया तो एक्टर ने कहा, बॉलीवुड का बहिष्कार करो...आमिर खान का बहिष्कार करो...लाल सिंह चड्ढा का बहिष्कार करो...मुझे भी दुख होता है क्योंकि उन्हें लगता है कि मैं उन लोगों की लिस्ट में शामिल हूं जो भारत को पसंद नहीं करते हैं ... और यह बिल्कुल असत्य है। मैं वास्तव में देश से प्यार करता हूं ... मैं ऐसा ही हूं। अगर कुछ लोगों को ऐसा लगता है तो यह दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि ऐसा नहीं है इसलिए कृपया मेरी फिल्मों का बहिष्कार न करें, कृपया मेरी फिल्में देखें।" 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News