एक बार फिर से मिलिंद ने अंकिता के साथ की barefoot वेडिंग, खूब जच रही है जोड़ी

7/13/2018 1:49:31 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन ने 22 अप्रेल को गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर के साथ शादी की। इन दिनों ये कपल स्पेन में हॉलिडे एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में अब एक बार फिर से मिलिंद औक अंकिता ने स्पेन की खूबसूरत लोकेशन में barefoot wedding की है। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है।

तस्वीरों में मिलिंद व्हाइट पैंट-शर्ट और ब्लू ब्लेजर पहने हुए नजर आ रहे हैं। वहीं अंकिता व्हाइट ऑफ शोल्डर गाउन और टियारा पहने हुए बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं।

दोनों एक साथ काफी अच्छे लग रहे हैं। ये खास सेरेमनी स्पेन के  Santiago de Compostela में हरियाली और वॉटरफॉल के बैकड्रॉप में हुई। दोनों ही नेचर लवर्स हैं। शायद इसलिए उन्होंने स्पेन में नेचर से इंस्पायर्ड वेडिंग की है।

अंकिता ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है कि “Till eternity with each other। The barefoot wedding we always wanted in the woods with the beautiful family। #barefootwedding #santiagodecompostela #bucketlist #theultrahusband #familytime। 

बता दें कि मिलिंद की अंकिता के साथ दूसरी शादी है। पहले उन्होंने 2006 में एक्ट्रेस मिलिन जैम्पेनोई से शादी की थी, लेकिन दोनों तीन साल बाद अलग हो गए।

दोनों के बीच तलाक हो गया। अंकिता और मिलिंद की उम्र में काफी फासला है। मिलिंद 52 साल के हैं और अंकिता 27 की हैं। 

Punjab Kesari