महात्मा गांधी जयंती पर ''बापू'' को नमन करने उनके जन्मस्थान पहुंचे मिलिंद सोमन और अंकिता, खादी से बने कपड़े पहने खूबसूरत दिखा कपल

10/2/2021 3:41:21 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. आज पूरे देश में महात्मा गांधी जयंती मनाई जा रही है। देश के राष्ट्रपति-प्रधानमंत्री से लेकर नेता-अभिनेता और आम लोग इस अवसर पर बापू को याद कर रहे है। वहीं इस मौके पर बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन और उनकी वाइफ अंकिता कोंवर उन्हें नमन करने उनके जन्मस्थान पोरबंदर पहुंचे, जिसकी तस्वीरें कपल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।

 

PunjabKesari


मिलिंद सोमन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बापू के जन्मस्थान पर पत्नी संग विजिट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कपल गांधी जी की तस्वीर के सामने नम्रतापूर्वक पोज देता नजर आ रहा है। अन्य तस्वीरों में दोनों कभी दवार तो कभी सीढ़ियों पर बैठे पोज दे रहे हैं।

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मिलिंद ने कैप्शन में लिखा- ''जब मैं उनके जीवन की कहानी सुनता हूं, तो बस जीना ही वह सबक है जो मेरे साथ सबसे अधिक प्रतिध्वनित होता है। जीवन में खुश रहने के अलावा कोई और क्या चाहता है? मैं वास्तव में विश्वास करता हूं कि खुशी का मार्ग सादगी से होता है। कई अलग-अलग कारणों से, महात्मा गांधी दुनिया भर के लोगों के लिए प्रेरणा रहे हैं और रहेंगे। आज उनके जन्म दिवस पर मैं विश्व, स्वास्थ्य, शांति और प्रसन्नता की कामना करता हूँ।.....गुजरात की यात्रा करते हुए अंकिता और मैं लगभग अपने अंतिम पड़ाव पर हैं। इस खूबसूरत अनुभव के लिए गुजरात टूरिस्म को बहुत-बहुत धन्यवाद और खादी ग्रामोद्योग से बने हमारे प्यारे कपड़ों के लिए।''

PunjabKesari


मिलिंद और अंकिता की गांधी जयंती के मौके पर ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं फैंस कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News