प्रोड्यूसर ने दी इस हीरोइन धमकी कहा- सेमी न्यूड नहीं हुई तो कर दूंगा करियर बर्बाद

11/5/2016 4:59:41 PM

लॉस एंजलिस: यूं तो अक्सर ऐसी खबरें आती रहती हैं कि हीरोइनों को कंप्रोमाइज करना पड़ता है लेकिन इस बार तो जैसे हद ही हो गई हैं। जी हां, इस बार तो शर्मसार करने वाली घटना सामने आई हैं। हॉलीवुड हीरोइन मिला कुनिस ने हाल ही में इस पर से पर्दा उठाया है।


आपको बता दें कि मिला कुनिस ने अपने पति और हॉलीवुड एक्टर एश्टन कुचर की ए प्लस वेबसाइट को एक ओपन लैटर लिखा जिसमें उन्होंने उस हॉलीवुड प्रोड्यूसर की पोल खोली जिसने उसे सेमी न्यूड फोटो ना खिंचवाने पर कॅरियर बर्बाद करने की धम‍की दी थी। दरअसल, मिला कुनिस अपनी एक फिल्म के प्रमोशन में जुटी थी उसी दौरान फिल्म के प्रोड्यूसर ने फिल्म प्रमोट करने के लिए मैन्स मैग्जीन के लिए सेमी न्यूड फोटोशूट करवाने की बात कही।


इंकार करने पर प्रोड्यूसर ने उन्हें धमकी दी कि, ‘मैं देखता हूं तुम कैसे अब इस शहर में काम करती हो’। उन्होंने लैटर में लिखा है कि इससे पहले भी मिला को उनकी मेहनत के मुताबिक, कम पैसे दिए गए, उन्हें साइडलाइन किया गया, उनकी इंसल्ट की गई, उनके टैलेंट को इग्नोर किया गया।

खबरों के अनुसार एक अन्य एक्सपीरिएंस भी मिला ने लिखा है कि एक डायरेक्टर प्रोड्यूसर ने उन्हें कहा था कि मिला कुनिस हॉलीवुड स्टार हैं और हॉलीवुड स्टार एश्टन की बीवी और उनके बच्चे की मां बनेंगी। इससे भी मिला को काफी तकलीफ हुई थी।क्योंकि डायरेक्टर ने उनके टैलेंट के बजाय उन्हें एक पत्नी और मां के रूप में देखा ना कि एक्ट्रैस के तौर पर देखा।