रिलीज हुआ फिल्म ''जहां चार यार'' से मीका सिंह का रॉकिंग डांस नंबर ''व्हाट द लक''

8/29/2022 5:02:41 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टाइम्स म्यूजिक ने विनोद बच्चन द्वारा निर्मित आगामी फिल्म जहां चार यार से बहुत लोकप्रिय मीका सिंह का पहला गाना 'व्हाट द लक' प्रस्तुत किया। इस गाने को संजीव चतुर्वेदी ने बेहतरीन ढंग से लिखा और कंपोज किया है।

फिल्म में चार प्यारी अभिनेत्रियां स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया, मेहर विज और पूजा चोपड़ा हैं। फिल्म के संगीत एल्बम में पांच अभूतपूर्व गाने हैं जिनका दर्शकों को भरपूर आनंद मिलेगा।

मीका सिंह ने कहा- “जहाँ चार यार के गाने बहुत ताज़ा हैं और टीम ने हर गाने में बहुत प्रयास किया है ताकि दर्शक उनसे अच्छी तरह जुड़ सकें। व्हाट द लक एक बहुत ही अच्छा पार्टी सॉन्ग है और मुझे यकीन है कि लोग इस उत्साहित और मजेदार गाने पर डांस करना पसंद करेंगे"।
 
स्वरा भास्कर ने कहा- "मैंने अपने पहले अद्भुत गीत- व्हाट द लक की शूटिंग में बहुत मज़ा किया है। यह गीत बहुत ही शानदार है और इसे मीका सिंह ने शानदार ढंग से गाया है। मुझे लगता है कि हर पार्टी उत्साही इस पावर-पैक मसाला गीत को अपनी पार्टी प्लेलिस्ट में जोड़ देगा।

शिखा तलसानिया ने कहा- "मेरे लिए, मैं हमेशा डांस नंबरों की शूटिंग करना पसंद करती हूं क्योंकि इस तरह के ट्रैक वास्तव में सेट पर पूरे माहौल को बहुत जीवंत और मजेदार बनाते हैं! मीका सिंह की व्हाट द लक बस कमाल है। जहान चार यार के कुछ और अद्भुत गीतों के लिए बने रहें और ना हीं अपनी सीट बुक करना भूलें जाइए क्योंकि फिल्म 9 सितंबर 2022 को रिलीज हो रही है"।

पूजा चोपड़ा ने कहा, "जहाँ चार यार के मेरे पसंदीदा गीतों में से एक है। मुझे डांस नंबर पसंद हैं और यह गीत उसी का सही संयोजन है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक गीतों और हमारी फिल्म को अपार प्यार देंगे।"

'व्हाट द लक' टाइम्स म्यूजिक की विशेष रिलीज है और अब टाइम्स म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है। यह आपके आनंद लेने के लिए सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध है!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News