नेशनल टीवी पर दुल्हनियां ढूढेंगे मीका सिंह, रियालिटी शो का हिस्सा बनेंगी राखी सावंत !

2/28/2022 3:48:09 PM

मुंबई: रियालिटी शो के जरिए स्टार्स का  अपना पार्टनर ढूंढना कोई नया ट्रेंड नहीं है। रतन राजपूत, राखी सांवत, राहुल महाजन,मल्लिका शेरावत जैसे कई स्टार्स  नैशनल टेलिविजन पर स्वयंवर कर चुके हैं।

वहीं अब इस लिस्ट में बाॅलीवुड के मशहूर सिंगर  मीका सिंह का नाम जुड़ गया है। मीका सिंह रियलिटी शो के जरिए अपनी दुल्हन तलाश करने की तैयारी में हैं। एक वेब पोर्टल की न्यूज के मुताबिक उन्हें  एक सूत्र के हवाले से जानकारी मिली है कि यह रिऐलिटी शो पहले टेलिविजन पर हुए स्वयंवरों जैसा ही होने वाला है।

सूत्र ने आगे बताया- 'यह रियलिटी शो आने वाले कुछ महीने में प्रसारित किया जा सकता है। हालांकि इस सोर्स ने यह भी साफ कर दिया है कि शो पर मीका शादी नहीं करेंगे बल्कि केवल इंगेजमेंट करेंगे। इसके बाद वह अपने रिलेशनशिप को आगे लेकर जाएंगे। मीका भी इस शो का पार्ट बनने के बाद काफी उत्साहित बताए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस शो में पूरे देश से कंटेस्टेंट्स भाग लेगें। '

राखी सावंत भी होगी शो का हिस्सा 

इस शो के बारे में जो सबसे मजेदार अपडेट सामने आ रही है वह यह है कि मीका के इस रियलिटी शो में राखी सावंत भी एक कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल हो सकती हैं। मीका और राखी सावंत अपनी Kiss के बाद सुर्खियों में आ गए थे।

यहां ये बात गौर करने वाली है कि ऐसे शोज पर काफी दर्शक हमेशा विश्वास नहीं करते हैं क्योंकि रतन राजपूत, राखी सावंत और मल्लिका शेरावत ने शो पर चुने अपने पार्टनर से शादी नहीं की थी। वहीं राहुल महाजन ने अपने शो 'राहुल दुल्हनिया ले जाएगा' में 2010 में बंगाली मॉडल डिंपी गांगुली से शादी तो की थी लेकिन दोनों 4 साल तक साथ भी रहे और 2015 में अलग हो गए।


 

Content Writer

Smita Sharma