मीका सिंह ने फिर लगाई KRK की क्लास, बोले-मैं करण जौहर या अनुराग कश्यप नहीं हूं, तुम्हारा डैडी हूं

5/30/2021 1:46:23 PM

मुंबई: फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान(केआरके) और एक्टर  सलमान खान के विवाद में अब सिंगर मीका सिंह कूद पड़े हैं। इस मामले में मीका ने सलमान का समर्थन किया, जिसके बाद से ही सिंगर और केआरके लगातार ट्वीट कर एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं।

PunjabKesari

मीका ने सलमान खान का समर्थन करते हुए केआरके को ‘गधा’ और ‘डरा हुआ चूहा’ बताया। वहीं जवाब में केआरके ने ट्वीट कर लिखा कि वो नाक से गाना गाने वाले एक गायक का रिव्यू करेंगे। अब एक बार फिर से मीका ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। एक फैन के ट्वीट पर जवाब देते उन्होंने कहा कि ये केवल बॉलीवुड के सॉफ्ट लोगों को निशाना बनाता है। 

 

मीका ने लिखा-'ये सिर्फ बॉलीवुड के मशहूर और सॉफ्ट लोगों के साथ पंगे लेता है। पर बाप से नहीं लेगा। प्लीज मेरे बेटे को बोलो मुझे अनब्लॉक करे प्लीज.. मैं करण जौहर या अनुराग कश्यप नहीं हूं... मैं इसका पापा हूं।'

 

इससे पहले मीका सिंह का एक वीडियो सामने आया था। वीडियो में मीका सिंह ने कहा था-'केआरके पर केस कर सलमान भाई ने बहुत अच्छा किया है। मैं सलमान भाई से नाराज हूं कि उन्होंने इतनी देर से ये फैसला लिया। आप फिल्म के बारे में जरूर बोलो लेकिन पर्सनल अटैक मत करो, ये बिल्कुल मेरा पड़ोसी है, जहां पर मेरा स्टूडियो है। अगर मेरे बारे में कभी भी कुछ भी गलत बोलेगा तो केस वेस तो नहीं होगा सीधा झापड़ होगा।'

PunjabKesari


क्या है पूरा मामला

केआरके का दावा है कि सलमान खान ने फिल्म 'राधे' के निगेटिव रिव्यू के लिए उन पर मानहानि का केस किया। लेकिन सलमान खान की लीगल टीम का कहना है कि केआरके मानहानि के केस की जो वजह बता रहे हैं, वह गलत है। केआरके के खिलाफ मानहानि का केस इसलिए किया गया, क्योंकि उन्होंने सलमान को बदनाम करने के लिए कई तरह के आरोप लगाए हैं। केआरके ने सलमान को भ्रष्ट बताया है और उनकी संस्था बीइंग ह्यूमन पर धोखाधड़ी और पैसों की हेरफेर का आरोप लगाया है। यही वजह है कि सलमान खान ने केआरके के खिलाफ केस किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News